A
Hindi News राशिफल Weekly Business Horoscope: नवरात्रि से पहले इन राशियों का कारोबार पकड़ेगा रफ्तार, नौकरी पेशा लोगों को ही मिलेगा मेहनत का फल, पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope: नवरात्रि से पहले इन राशियों का कारोबार पकड़ेगा रफ्तार, नौकरी पेशा लोगों को ही मिलेगा मेहनत का फल, पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 30th September to 6th October 2024:​ आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपका स्वास्थ्य कैसा रहेगा।

Weekly Business Horoscope - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 30th September to 6th October 2024:​ नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष:

आपका पेशेवर जीवन जिम्मेदारियों से भरा रहेगा। आपको अपने उच्च अधिकारियों को प्रभावित करने और पदोन्नति पाने के लिए उनमें से प्रत्येक को पूरा करने की आवश्यकता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने सहकर्मियों को एक साथ काम करने में मदद करें।

वृषभ:

अपने पेशेवर जीवन को गंभीरता से लें। अपने सभी बचे हुए कार्यों को निर्धारित समय से पहले पूरा करें। इस समय आप अपने वरिष्ठों को इस तरह प्रभावित कर सकते हैं।

मिथुन:

यदि आप अपने पेशेवर जीवन को महत्वपूर्ण तरीके से नियंत्रित करते हैं तो यह आपके लिए मददगार होगा। करियर में उन्नति के नए अवसरों की प्रतीक्षा करें। बहुत जल्द आप अपनी मेहनत और लगन से लोगों को गौरवान्वित कर पाएंगे।

कर्क:

आपका पेशेवर जीवन स्थिर रहेगा और आपको पदोन्नति मिल सकती है। काम के सिलसिले में यात्राएँ बढ़ेंगी, लेकिन आपको खुद के लिए पर्याप्त समय मिलेगा। अपने वरिष्ठों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करें ताकि सामान्य तौर पर आप अपने करियर को बेहतर बना सकें।

सिंह:

आप अपने करियर के अवसरों को बहुत तेजी से खो सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने सहयोगियों को उनके कार्यों को पूरा करने में मदद करें। यह समय व्यवसायियों के लिए अच्छा रहेगा।

कन्या:

आपका काम यह तय करेगा कि आप अपने पद पर बने रहने के लिए कितने सक्षम हैं। यह एक महत्वपूर्ण समय है जब आपको खुद को साबित करने की ज़रूरत है। तभी आपके वरिष्ठ आपसे प्रभावित होंगे और आपको एक उपयुक्त पद प्रदान करेंगे जो स्थायी हो सकता है। एक्सेसरीज़ से जुड़े व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है।

तुला:

यह समय अपने काम को गंभीरता से लेने और कड़ी मेहनत करने का है। यह आपके लिए सफलता प्राप्त करने और पहचान हासिल करने का सही समय है। आपके वरिष्ठ जिम्मेदार लोगों की तलाश कर रहे हैं, इसलिए अब सबसे आगे रहने का सही समय है। अपने सहकर्मियों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखें।

वृश्चिक:

अपने काम पर ध्यान दें और अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करें। आपके वरिष्ठ आपके काम से प्रभावित होंगे और वे आपको बहुत सम्मान और मान्यता के साथ एक नया पद प्रदान करेंगे।

धनु:

आपका पेशा आपका बहुत समय और ऊर्जा लेगा। हालाँकि, यह सब आपके प्रयास के लायक होगा, इसलिए ध्यान केंद्रित रखने की कोशिश करें। बहुत जल्द आप बदलाव देख पाएंगे। आपके सहकर्मी बहुत सहयोगी होंगे और वे आपकी सफलता का जश्न भी मनाएंगे।

मकर:

आपका पेशेवर जीवन शानदार रहेगा और आप इस सप्ताह के अंत में आराम कर पाएंगे। काम के सिलसिले में यात्रा करने की प्रबल संभावना है। इस समय का उपयोग अकेले रहने और प्रकृति की शांति का अनुभव करने के लिए करें। आपके वरिष्ठ आपसे बहुत प्रभावित होंगे और वे आपको एक अच्छी नौकरी देने का प्रस्ताव देंगे।

कुंभ:

आपका पेशेवर जीवन अच्छा चलने वाला है बशर्ते आप अपने काम के प्रति ईमानदार रहें। अपने सभी छूटे हुए असाइनमेंट समय पर पूरे करें ताकि वरिष्ठ प्रभावित हों। यही एकमात्र तरीका है जिससे आप उच्च पद पर पदोन्नत हो सकते हैं।

मीन:

आपका पेशेवर जीवन जटिलताओं से भरा रहेगा। जब आपके काम की बात आती है तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे। परेशानी और गलतफहमी से बचने के लिए बातचीत के दौरान शांत रहने का प्रयास करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Career Horoscope: इन राशि के जातकों को इस सप्ताह करियर में मिल सकती है सफलता, इन्हें आ सकती हैं कुछ समस्याएं, पढ़ें साप्ताहिक करियर राशिफल

Weekly Finance Horoscope: इस हफ्ते इन राशि वालों को रह सकती है पैसों की तंगी, निवेश के मामले में रहना होगा सर्तक, पढ़ें आर्थिक राशिफल

अक्टूबर के पहले सप्ताह में इन राशि वालों को हो सकते हैं कुछ हेल्थ इश्यू, जानें आपकी सेहत कैसी रहेगी?

More Rashifal News