A
Hindi News राशिफल Love Horoscope 17 September 2024: आज इन राशिवालों की लव लाइफ पर मंडरा सकता है खतरा, इनके प्यार को मिलेगा मुकाम, पढ़िए लव राशिफल

Love Horoscope 17 September 2024: आज इन राशिवालों की लव लाइफ पर मंडरा सकता है खतरा, इनके प्यार को मिलेगा मुकाम, पढ़िए लव राशिफल

Love Horoscope 17 September 2024: आज का दिन (17 सितंबर) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Love Horoscope- India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE Love Horoscope

Love Horoscope 17 September 2024: आज का दिन (17 सितंबर) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि प्रेमी को धन लाभ होने की संभावना है। अपने प्रेमी के प्रति दयालु रहें। भावी जीवनसाथी से मुलाकात होगी। आंखों की परेशानी बढ़ सकती है। रोमांस की गाड़ी ने अब रफ्तार पकड़ ली है, लेकिन प्रेम में अशांति रह सकती है। पत्नी के लिए कोई उपहार खरीद सकते हैं। लव लाइफ के लिए दिन थोड़ा कमजोर है। आज प्रियतम आपसे किसी बात पर नाराज हो सकता है। दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। संतान के भविष्य को लेकर जीवनसाथी से चर्चा करेंगे।           

  1. भाग्यशाली रंग :  काला
  2. भाग्यशाली अंक : 6

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि प्रेमी से आपसी दूरी कम होगी। पार्टनर के करीब आएंगे। बॉस से कहासुनी हो सकती है। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। प्रेमी विवाह में बाधा उत्पन्न कर सकता है। अपने साथ धैर्य रखें। लव लाइफ में खुशियां रहेंगी। लव पार्टनर से मीठी बातें होंगी। आप उनके साथ कहीं घूमने का प्लान भी बना सकते हैं। दांपत्य जीवन में तनाव के बावजूद स्थिति बेहतर रहेगी।             

  1. भाग्यशाली रंग :  गुलाबी
  2. भाग्यशाली अंक : 5

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि प्रेमी से संबंध मधुर होंगे। अगर आप सिंगल हैं और आपके जीवन में रोमांस नहीं है तो आपकी प्रेम कहानी शुरू होने की संभावना है। आपके द्वारा बनाए गए रिश्ते लंबे समय तक टिके रहेंगे। प्रेमी के साथ घूमने का प्रोग्राम बन सकता है। लव लाइफ के लिए दिन ठीक ठाक रहने वाला है। हालांकि अपने प्रिय के मिजाज को समझने की कोशिश करें और उसके बाद ही कोई कदम उठाएं। वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा।          

  1. भाग्यशाली रंग: नीला
  2. भाग्यशाली अंक: 7 

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि विवाह और प्रेम के लिए आशावादी दिन है। आपका अपने प्रिय के प्रति अत्यधिक लगाव है। मन की कड़वाहट को दूर करने का प्रयास करें। आपका आकर्षण लव पार्टनर को आपके और करीब लाएगा। दांपत्य जीवन में प्रेम और स्नेह बढ़ेगा। अगर आपका पार्टनर आपसे दूर है तो फोन पर बात करके आप उनकी मौजूदगी महसूस करेंगे। बावजूद इसके लव लाइफ में दिक्कतें आ सकती हैं।       

  1. भाग्यशाली रंग: सफेद
  2. भाग्यशाली अंक: 8

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आज प्रेमी से झगड़ा हो सकता है। बॉस के कारण कार्यों की अधिकता रहेगी। प्रेमी को यात्रा करनी पड़ सकती है। घर में कलह कम होगी। प्यार के टूटे रिश्ते सुधरेंगे। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन सामान्य है। किसी बात को लेकर आप अपने पार्टनर से नाराज हो सकते हैं। आपकी यह बात उनके दिल को ठेस पहुंचा सकती है।

  1. भाग्यशाली रंग: लाल 
  2. भाग्यशाली अंक: 2

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि रोमांटिक गाने सुन कर करें प्रेमी को खुश। आज का दिन आपके प्यार का दिन है। प्रेमी का भरपूर प्रेम मिलेगा। आज आप परिवार के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं। लव लाइफ में आज का दिन रोमांटिक रहने वाला है। पार्टनर के साथ अच्छा और कीमती समय बिता सकते हैं। दांपत्य जीवन में आज आपको अपने जीवन साथी का अधिक प्यार मिलेगा।                  

  1. भाग्यशाली रंग: पीला
  2. भाग्यशाली अंक: 4

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि परिवार की वजह से जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करें। पति-पत्नी की शाम सुखद बीतेगी। संतान को अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। लव लाइफ के लिए दिन थोड़ा कमजोर है। इसलिए आपको थोड़ा सतर्क रहना होगा। मुमकिन है कि प्रियतम आपसे नाराज़ हो जाएं, ऐसे में उनकी नाराज़गी की वजह को पहचानें और उनका मूड भी सुधारने की कोशिश करें।                      

  1. भाग्यशाली रंग: जामुनी
  2. भाग्यशाली अंक: 1

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि सास-ससुर को लेकर पति-पत्नी के बीच तनाव है तो वह कम होगा। सगाई करने से पहले पार्टनर के बारे में जांच-पड़ताल कर लें। माता के स्वास्थ्य में सुधार होने की संभावना है। विवाह की तैयारी करेंगे। कुछ लोगों को जीवनसाथी मिलेगा। आज का दिन आपके प्रेम जीवन में महत्वपूर्ण ख़ुशियाँ लेकर आएगा। आपका प्रिय आपसे कोई अच्छी बात कह सकता है। भाई बहनों से संबंध सुधरेंगे।             

  1. भाग्यशाली रंग: हरा
  2. भाग्यशाली अंक: 3

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि पति-पत्नी के मामलों में सुधार हो सकता है। प्रेमी के साथ खुशी के पल बिताएंगे। आप सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। दांपत्य जीवन भी सुखमय हो सकता है। लव लाइफ में भी आज आप एन्जॉय करेंगे। अगर आप सिंगल हैं तो आज किसी को आपसे प्यार हो सकता है।                       

  1. भाग्यशाली रंग: आसमानी
  2. भाग्यशाली अंक: 9

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको उस तरह का प्रेमी मिल सकता है जिसकी आपको तलाश थी। लव पार्टनर के प्रति लगाव बढ़ेगा और आप घूमने भी जा सकते हैं। दांपत्य जीवन में खुशियां आ सकती हैं। प्रेम जीवन में प्रिय का पूरा सहयोग मिलेगा और वे आपको खुश रखने की पूरी कोशिश करेंगे। जीवनसाथी का भी आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आपके विचारों को समझेंगे।        

  1. भाग्यशाली रंग: भूरा
  2. भाग्यशाली अंक: 11

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि रोमांस और लव लाइफ के लिए दिन अनुकूल है। लव पार्टनर किसी बात को लेकर आपसे नाराज हो सकता है। प्रेमी को लेकर कोई घटना आपको चौंका सकती है। प्यार के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझने का समय आ गया है। आज आपके मन में अपने प्रिय के प्रति कुछ नकारात्मक विचार आ सकते हैं। अगर आप शादीशुदा हैं तो अपने जीवन साथी के प्रति अधिक प्रेम प्रवाहित होगा।         

  1. भाग्यशाली रंग: बैंगनी
  2. भाग्यशाली अंक: 15

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने प्रेमी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। जीवनसाथी विरोधियों से परेशान रहेंगे और आपसे सहयोग की अपेक्षा रखेंगे। जीवनसाथी को स्नेह और प्यार देंगे, दांपत्य जीवन में आज का दिन बेहतर रहेगा। अगर आप प्रेम संबंधों में हैं तो आपका प्रिय भी आपको ढेर सारी खुशियां देगा।            

  1. भाग्यशाली रंग: सुनहरा
  2. भाग्यशाली अंक: 12

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Pitru Paksha 2024: पितृ पक्ष में हर तिथि का होता है विशेष महत्व, पितरों का श्राद्ध तिथि देखकर ही करें, तभी मिलेगा शुभ फल

Anant Chaturdashi 2024: कल इस विधि के साथ करें अनंत चतुर्दशी की पूजा, घर-परिवार पर बनी रहेगी भगवान विष्णु की कृपा

More Rashifal News