A
Hindi News राशिफल Love Horoscope 15 October 2024: आज का दिन इन राशि वालों की लव लाइफ के लिए रहेगा टेंशन भरा, पार्टनर के साथ हो सकती है थोड़ी नोकझोंक, जानें अपनी राशि का हाल

Love Horoscope 15 October 2024: आज का दिन इन राशि वालों की लव लाइफ के लिए रहेगा टेंशन भरा, पार्टनर के साथ हो सकती है थोड़ी नोकझोंक, जानें अपनी राशि का हाल

Love Horoscope 15 October 2024: आज का दिन (15 अक्टूबर) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Love Horoscope- India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE Love Horoscope

Love Horoscope 15 October 2024: आज का दिन (15 अक्टूबर) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष

गणेशजी कहते हैं कि परिवार के साथ आज कोई कार्यक्रम बनाएं। बीते दिनों अपनी व्यस्तता के कारण आप परिवार को बहुत कम समय दे पाए हैं। अब समय आ गया है कि आप अपनी उस कमी को दूर करें। आप कितने भी व्यस्त क्यों न हों, परिवार के साथ वगैरह की योजना बनाएं, खूब आनंद आएगा। आप घुड़सवारी या स्विमिंग आदि का प्लान भी कर सकते हैं। इस विकट समय में प्रकृति के नजारों का लुत्फ उठाना न भूलें

भाग्यशाली रंग : सुनहरा
भाग्यशाली अंक : 10

वृषभ

गणेशजी कहते हैं कि आज पार्टनर के साथ बाहर जाने का विकल्प उपलब्ध है। कुछ हल्की चीजों के साथ इस समय का आनंद उठाएं। किसी भी जानकारी से बचें। साथ ही अपने पार्टनर की भावनाओं को तौलने की कोशिश न करें। आपका साथी भी खुश मिजाज में है और किसी तरह की प्रेमिका से बचने की मुद्रा में है। हालांकि अभी सब कुछ थोड़ा सोचा समझा होगा। आपका यह रिश्ता बहुत गहरा भी हो सकता है या किसी शहर की तरह बजने के बाद तय भी हो सकता है। अच्छे समय का आनंद लें।

भाग्यशाली रंग : नारंगी
भाग्यशाली अंक : 5

मिथुन

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपने पार्टनर से बहुमूल्य सलाह मिल सकती है। हो सकता है कि आपको यह सुनना अच्छा न लगे, लेकिन आप अपनी तरफ से इसे अच्छे से सुनने की कोशिश करेंगे। यह आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है। यह वित्तीय मामलों या आपके करियर या आपके परिवार से संबंधित हो सकता है। आपके लिए जरूरी है कि आप इस सलाह को नजरअंदाज न करें अन्यथा बाद में आपको पछताना पड़ सकता है।

भाग्यशाली रंग : ग्रे 
भाग्यशाली अंक : 12

कर्क

गणेशजी कहते हैं कि इस समय यह बहुत जरूरी है कि आप जल्दबाजी में किसी नतीजे पर न पहुंचें या अपने रिश्ते में गलतफहमियां पैदा न होने दें। रिश्तों में खुलकर और ईमानदार रहने की पूरी कोशिश करें, क्योंकि इस समय आपके रिश्तों में अविश्वास के बादल छाए हुए हैं। इस बात का विशेष ध्यान रखें कि आपके अभिनय से जुड़े किसी भी मुद्दे पर कोई तीसरा व्यक्ति आपके निर्णय/विचार को प्रभावित न करे। पाया।

भाग्यशाली रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक : 1

सिंह

गणेशजी कहते हैं कि अपने रिश्तों में सकारात्मक बदलाव की योजना बनाने का यह सही समय है। आप इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं, लेकिन पहले आपको करना होगा। आप मितभाषी और शर्मीले स्वभाव के हैं और इस वजह से आपके साथी आपकी सच्ची भावनाओं को समझ नहीं पाते हैं और अधर में लटके रहते हैं। बस अपने दिल की सुनें और आपके रिश्ते से सारा अविश्वास गायब हो जाएगा।

भाग्यशाली रंग : भूरा
भाग्यशाली अंक : 11

कन्या

गणेशजी कहते हैं कि आप किसी भी रिश्ते के संबंध पक्ष से अधिक जुड़े होते हैं और इसलिए यह नहीं समझते कि रिश्ता जुड़ जाता है। आप मंडलियों में जा रहे हैं जो आपके लिए मजेदार है लेकिन आदत से भरपूर भी है। आप जिनके लंबे समय से प्रशंसक रहे हैं, उनसे मिलने का मौका मिलेगा। आप उसके साथ बेहद खुश महसूस करेंगे।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 4

तुला

गणेशजी कहते हैं कि जुनून और दीवानगी आज पर्यायवाची बनेंगे। आप अपने साथी को प्यार के एक असाधारण और अद्भुत तरीके से सरप्राइज देंगे और इसके लिए जाल भी होंगे। आप खर्चे और प्यार के कामों दोनों में माल के रूप में उदार रहेंगे। आपका यह उदार स्वभाव आपके साथी में भावुक और भावुक प्रतिक्रिया पैदा करेगा। एक साधारण दिन का आनंद लेने के लिए तैयार रहें जो आपके प्रयासों के कारण असाधारण बन गया है।

भाग्यशाली रंग : हरा
भाग्यशाली अंक : 7

वृश्चिक

गणेशजी कहते हैं कि पहली बार आप एक अस्थायी असफलता के साथ संबंध बनाते हैं, लेकिन अब आपको सच्चा प्यार पाने की भी इच्छा है। आपको गुस्सा बहुत जल्दी आता है। यह आपके सच्चे रिश्तों के निर्माण के रास्ते में एक बाधा के रूप में कार्य करता है। अपनी मनोदशा के प्रभाव पर नियंत्रण रखें और जल्द ही आपको कोई बहुत अच्छा व्यक्ति मिल सकता है।

भाग्यशाली रंग : लाल
भाग्यशाली अंक : 13

धनु

गणेशजी कहते हैं कि योजनाओं की स्थिति ऐसी बन रही है कि आपको बहुत कठिन समय का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन यह समय वास्तव में इतना बुरा नहीं होगा। होना। आप उनके बारे में सोचते हैं और अगर आप छोटी-छोटी बातों को नजरअंदाज करते हैं तो यह आपके लिए जीवन की एक रस्म बन सकती है।

भाग्यशाली रंग : पीला
भाग्यशाली अंक : 2

मकर

गणेशजी कहते हैं कि आप आज बहुत भावनात्मक महसूस करेंगे। सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह की भावनाएं आपके दिमाग को घेरे रहेंगी इसीलिए फिलहाल अपनी रोमांटिक लाइफ के बारे में कोई भी फैसला करना अभी ठीक नही होगा । हालाँकि यह समय प्यार और रोमांस के लिए बहुत अच्छा है, खासकर अगर आप किसी समर्पित संबंध में हैं। जो अकेले हैं वे आज अपने आप को किसी की ओर भी आकर्षित महसूस करेंगे जो उनमें थोड़ी सी भी रुचि दिखाएगा।

भाग्यशाली रंग : नीला
भाग्यशाली अंक : 14

कुंभ

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने सभी विकल्पों में से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने में संकोच महसूस करेंगे। कभी-कभी सही अच्छा निर्णय लेना आपकी सहज क्षमता नहीं हो सकती है, लेकिन इस बार आपको लगेगा कि आपको सही चुनाव के लिए ज्यादा कुछ नहीं करना है, बस अपने दिल की सुनें। यह पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है कि वह किसके दिल की बड़ाई करता है और उनके दिल में क्या चल रहा है जो सिर्फ दिखा रहे हैं?

भाग्यशाली रंग : काला
भाग्यशाली अंक : 9

मीन

गणेशजी कहते हैं कि आपका रवैया आपकी लव लाइफ के प्रति काफी नरभक्षी है, फिर भी आपको कई बार ऐसे खुलासे का सामना करना पड़ता है जहां लोगों की बातें और उम्मीदें आपको सच नहीं लगतीं। ऐसे लोगों से आप सबसे ज्यादा प्रभावित नहीं होंगे। आपको ऐसे लोगों से प्यार की उम्मीद करनी चाहिए। हां, वे आपके अच्छे दोस्त जरूर बन सकते हैं।

भाग्यशाली रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक : 8

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Sharad Purnima 2024: शरद पूर्णिमा के दिन चांद की रौशनी में जरूर रखें खीर, मिलते हैं ये चमत्कारी लाभ

Karwa Chauth 2024: शादी के बाद अगर पहली बार रखने जा रही हैं करवा चौथ का व्रत तो थाली में जरूर शामिल करें ये चीजें

More Rashifal News