A
Hindi News राजस्थान राजसमंद में दो लड़कों के साथ मारपीट के बाद तनाव का माहौल, गुस्साई भीड़ ने तोड़फोड़ की, पुलिस फोर्स तैनात

राजसमंद में दो लड़कों के साथ मारपीट के बाद तनाव का माहौल, गुस्साई भीड़ ने तोड़फोड़ की, पुलिस फोर्स तैनात

मारपीट की घटना की खबर मिलते ही शहर में तनाव का माहौल बन गया। लोग आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। डिप्टी एसपी विवेक सिंह के मुताबिक राजनगर पुलिस थाना सर्कल में मामू भाणेज रोड पर कृष्णा और राहुल बैठे हुए थे। इस दौरान वहां 3-4 युवक आए।

Rajsamand, Rajasthan- India TV Hindi Image Source : INDIA TV राजसमंद में हंगामा

राजसमंद: राजसमंद में दो युवकों के साथ मारपीट के बाद माहौल गरमा गया। इस घटना के बाद बड़ी तादाद में लोग जुट गए। गुस्साई भीड़ ने वाहनों के शीशे फोड़ दिए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात को संभाला।

तीन-चार युवकों ने कहासुनी के बाद मारपीट की

मारपीट की घटना की खबर मिलते ही शहर में तनाव का माहौल बन गया। लोग आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। डिप्टी एसपी विवेक सिंह के मुताबिक राजनगर पुलिस थाना सर्कल में मामू भाणेज रोड पर कृष्णा और राहुल बैठे हुए थे। इस दौरान वहां 3-4 युवक आए। कहासुनी के बाद उन्होंने दोनों युवकों को पीट दिया। इसके बाद युवकों के परिजनों ने राजनगर पुलिस थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल क्षेत्र में शांति स्थिति बनी हुई। लोग किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें।

पुलिस ने प्रभावित इलाकों में गश्त की

घटना के बाद एएसपी महे्द्र पारिक, डीएसपी विवेक सिंह, कांकरोली पुलिस थाना इंचार्ज हनवंत सिंह सोढा, राजनगर पुलिस थाना इंचार्ज रमेश मीणा सहित नाथद्वारा डीवाइएसपी व बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। घटना के बाद गुस्साए लोग राजनगर पुलिस थाने पहुंच गए और आरोपियों को पकड़ने की मांग करने लगे। इस दौरान पुलिस के वाहन भी दाणी चबूतरा, फव्वारा चौक बस स्टेण्ड सिलावट वाडी सहित बाजार में गश्त करती रही जिससे कोई अप्रिय घटना नहीं हो।