A
Hindi News राजस्थान बीकानेर में सुसाइड कांड, एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने खाया जहर, पति-पत्नी और बेटी की मौत

बीकानेर में सुसाइड कांड, एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने खाया जहर, पति-पत्नी और बेटी की मौत

राजस्थान के बीकानेर में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने जहर खा लिया। इस घटना में पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गई, जबकि बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राजस्थान के बीकानेर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां मंगलवार को एक ही परिवार के चार सदस्यों ने जहर खा लिया। इस घटना में पति-पत्नी और उनकी बेटी की मौत हो गई। एक 15 वर्षीय बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, यह घटना जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि एक बच्चे का अस्पताल में इलाज जारी है।

साक्ष्य और अन्य नमूने किए गए एकत्र

बीकानेर (सदर) के सर्किल अधिकारी विशाल जांगिड़ ने बताया कि राहुल मारू, उनकी पत्नी रुचि मारू और बेटी की जहरीला पदार्थ निगलने की वजह से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पहली नजर में मामला आत्महत्या का लग रहा है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने साक्ष्य और अन्य नमूने एकत्र किए हैं। सर्किल अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवाया गया है। थानाधिकारी सुरेंद्र पचार ने बताया कि परिवार ने जहरीले पदार्थ का सेवन सोमवार रात को किया था और इसकी जानकारी मंगलवार दोपहर में मिली।

खून से लथपथ मिले चारों

इस घटना की सूचना के बाद बीकानेर में सनसनी फैल गई। परिवार के चारों सदस्यों ने अपने-अपने हाथों की नसें भी काट ली थीं। चारों खून से लथपथ पड़े मिले। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को अस्पताल पहुंचाया, जहां तीन को मृत घोषित कर दिया। इनमें राहुल, रुचि और उनके 7 साल की बेटी शामिल है, जबकि 15 वर्षीय बेटा की हालत गंभीर है, जिसका इलाज चल रहा है। 

ये भी पढ़ें- 

राम रहीम के जेल से बाहर आने का विरोध क्यों कर रही कांग्रेस? चुनाव आयोग को लिखा पत्र

Haryana Assembly Election 2024: गढ़ी-सांपला-किलोई से सिक्सर लगाएंगे भूपेंद्र सिंह हुड्डा या मंजू हुड्डा बिगाड़ेंगी खेल?