A
Hindi News राजस्थान Video: पूर्व पार्षद ने युवक को बोनट पर लटकाकर दौड़ाई कार, पुलिस ने दोनों के खिलाफ दर्ज किया केस

Video: पूर्व पार्षद ने युवक को बोनट पर लटकाकर दौड़ाई कार, पुलिस ने दोनों के खिलाफ दर्ज किया केस

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक कार के बोनट पर लटका हुआ है और जोर-जोर से चिल्ला रहा है। कार का कांच भी टूटा है, लेकिन ड्राइवर तेजी से गाड़ी चला रहा है।

Man on bonnet- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कार के बोनट पर लटका युवक

राजस्थान के सीकर में एक पूर्व पार्षद पर गुंडागर्दी के आरोप लगे हैं। एक वीडियो में पूर्व पार्षद एक युवक को बोनट पर लटका कर कार को दौड़ाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस मामले पर पूर्व पार्षद का कहना है कि युवक खुद बोनट पर लटका रहा। युवक को गाड़ी के बोनट पर लटका कर डेढ़ मिनट तक तेज स्पीड से गाड़ी दौड़ाने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें युवक बोनट के आगे चिल्ला रहा है। युवक का आरोप है कि पूर्व पार्षद ने जबरन उसे कार के बोनट पर डालकर गाड़ी भगा ली। वहीं पूर्व पार्षद का कहना है कि युवक खुद कार पर लटका था। 

इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से सदर थाने में क्रॉस मुकदमे भी दर्ज कराए गए हैं। नेहरू पार्क के पास रहने वाले युवक सुरेंद्र सैनी का आरोप है कि गुरुवार को उसकी मां व चाची घर के बाहर गायों को पानी पिला रही थी। तभी पूर्व पार्षद विजय शर्मा आया और दोनों से गाली-गलौज करने लगा। दोनों महिलाओं को पूर्व पार्षद ने गाड़ी से टक्कर बीमारी। 

फोन करने पर घर आया सुरेंद्र

सुरेंद्र को जब उसकी चाची ने फोन कर घटना के बारे में बताया तो सुरेंद्र अपने चाचा के बेटे सुनील के साथ घर की तरफ आया। पूर्व पार्षद विजय शर्मा दोनों युवकों को देखते ही उनसे मारपीट करने लग गया। जिसके बाद सुरेंद्र को अपनी गाड़ी के बोनट पर डालकर तेज स्पीड से गाड़ी भगा ले गया और नेहरू पार्क के पास उसे पटक दिया। पूर्व पार्षद का आरोप है कि वह अपने परिचित के पास नेहरू पार्क गया हुआ था। तभी पड़ोसियों का विवाद हुआ था। इस दौरान चार-पांच लोग आए और उनसे मारपीट करने लगे। आरोपियों ने उनकी कार पर पत्थर भी मारे। बदमाशों से बचने के लिए वह अपने कार में बैठकर वहां से भागने लगा। तब सुरेंद्र सैनी खुद उसकी कार पर आगे लटक गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से क्रॉस मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पूर्व पार्षद पर गंभीर आरोप

वीडियो वायरल होने के बाद समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव को ज्ञापन सौंपकर पूर्व पार्षद पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। इस घटना को लेकर उद्योग नगर थाने में मामला दर्ज हुआ है। पीड़ित सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पूर्व पार्षद उनकी जमीन भी हड़पना चाह रहा है। पूर्व पार्षद विजय कुमार शर्मा एक बाद भू माफिया है। सौंपे गए ज्ञापन पर में पूर्व पार्षद पर बड़े गंभीर आरोप लगाए गए हैं। पुलिस ने बताया है कि पूर्व पार्षद की ओर से भी उद्योग नगर थाने में मारपीट का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस दोनों ही मामलों में जांच कर रही है।

ब्राम्हण समाज ने भी दिया ज्ञापन

सीकर पूर्व पार्षद विजय कुमार पर एक युवक पर गाड़ी चढ़ाने के मामले को लेकर सर्व समाज ने पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव को ज्ञापन सौंप कर मांग की है कि यह मामला बिल्कुल भी गलत है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो जिसमें युवक खुद ही अपना वीडियो बना रहा है। युवक और उसके परिवार ने पूर्व पार्षद के साथ मारपीट की उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ की और इसके बाद में उसे जान से करने का प्रयास किया गया। इस पर पूर्व पार्षद अपनी गाड़ी लेकर भागने लगा उनका पीछा कर जान से करने का प्रयास किया गया। अपने बचाव में जब वह गाड़ी लेकर भागने लगा तो एक युवक गाड़ी के बोनट पर चढ़कर वीडियो बनाने लगा और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जबकि घटनाक्रम इससे कुछ अलग है सर्व समाज ने मांग की है कि दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की जाए और पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए।

(सीकर से मुकुल जोशी की रिपोर्ट)