A
Hindi News राजस्थान VIDEO: रींगस में ट्रेलर के नीचे फंसकर चकनाचूर हो गई कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

VIDEO: रींगस में ट्रेलर के नीचे फंसकर चकनाचूर हो गई कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

सीकर में सड़क मार्ग पर किसी जानवर को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ जिसमें आगे चल रही कार को ट्रोले ने चपेट में ले लिया। कार में सवार दो महिला और दो पुरुषों की मौत हो गई जिनके शवों को रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया।

car accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हादसे में चकनाचूर हुई कार

सीकर (राजस्थान): सीकर जिले के रींगस में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर नदी पुलिया के समीप गंभीर सड़क हादसा हुआ है। यहां एक ट्रेलर की तेज रफ्तार एक बार फिर कहर बनकर परिवार पर टूट पड़ी है, जिसमें कार सवार दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हुई है। सीकर से जयपुर जाते समय रींगस नदी के पास यह हादसा हुआ है। आगे चल रही ऑल्टो कार के पीछे से तेज रफ्तार ट्रोले ने टक्कर मारी जिससे कार ट्रोले के नीचे घुस गई। करीब आधे घंटे की मशक्कत से पुलिस और स्थानीय लोगों ने कार को बाहर निकाला। कार में सवार चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई।

जानवर को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

थानाधिकारी कृष्ण कुमार धनकड़ ने बताया कि सड़क मार्ग पर किसी जानवर को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ जिसमें आगे चल रही कार को ट्रोले ने चपेट में ले लिया। कार में सवार दो महिला और दो पुरुषों की मौत हो गई जिनके शवों को रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया।

कार झुंझुनू के प्रतापपुरा की बताई जा रही है। वहीं कार में झुंझुनूं के प्रतापपुरा निवासी राजकुमार पुत्र प्रह्लाद सिंह मीणा का ड्राइविंग लाइसेंस, ग्राम रक्षक कार्ड और संज्या पत्नी प्रहलाद सिंह के नाम का आर्मी से संबंधित कार्ड मिला है। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। हादसे के बाद हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस द्वारा हादसे में दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर सड़क मार्ग सुचारू करवाया गया और हाइवे पर लगे जाम को कड़ी मशक्कत से खुलवाया गया।

(रिपोर्ट- मुकुल जोशी)

यह भी पढ़ें-

'कसकर गले लगाना, फ‍िर चिता पर लिटाना', पति से तंग आकर डॉक्टर ने दी जान, सुसाइड नोट पढ़कर छलक पड़ेंगे आंसू

दिल्ली में खुले नाले में धड़ाम से गिरा रिक्शा चालक, लाइव VIDEO देख दहल जाएगा आपका दिल