A
Hindi News राजस्थान VIDEO: महिला को भगा ले गया शख्स तो उसके भाई को पेड़ से बांधकर जूतों से पीटा, नंगा करके महिलाओं के कपड़े भी पहनाए

VIDEO: महिला को भगा ले गया शख्स तो उसके भाई को पेड़ से बांधकर जूतों से पीटा, नंगा करके महिलाओं के कपड़े भी पहनाए

राजस्थान के बारां में एक महिला को भगाकर ले जाने वाले शख्स के भाई के साथ अमानवीयता का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक को पेड़ से बांधकर पीटा गया है।

Baran- India TV Hindi Image Source : INDIA TV युवक की जूतों से पिटाई

बारां: राजस्थान के बारां से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला को भगाकर ले जाने वाले युवक के भाई के साथ क्रूरता की बात सामने आई है। पीड़ित युवक की पेड़ से बांधकर जूतों से पिटाई की गई है और उसे नंगा करके महिलाओं के कपड़े पहचान गए हैं। 

क्या है पूरा मामला?

बारां सदर थाना क्षेत्र के बोरिना गांव में एक युवक को पेड़ से बांधकर गले में जूतों की माला पहनाकर पिटाई की गई है। युवक को नंगा कर महिलाओं के कपड़े पहनाए गए हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि पीड़ित युवक का भाई एक महिला को भगाकर ले गया था।

आरोपियों में पीड़ित की पत्नी भी शामिल है। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को छुड़ाया है। वहीं मामले में सोमवार को पीड़ित की पत्नी सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पीड़ित ने उसे 19 दिन बंधक बनाकर रखने का भी आरोप लगाया है।

सदर थाना सीआई छुट्टनलाल ने बताया कि कलमंडा हाल गिदपटा निवासी जगमोहन मोग्या ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि उसे बोरिना निवासी बाबूलाल मोग्या ने मोबाइल से कॉल किया और कहा कि तुम पति-पत्नी दोनों आ जाना। मेरी घरवाली को लेने खल्दा खल्दी चलेंगे। ऐसे में 4 सितंबर को फरियादी व उसकी पत्नी रुक्मणी बाई बोरिना पहुंच गए। धोखे से बुलाकर उसे बाबूलाल मोग्या, रामेश्वर मोग्या, द्वारकाबाई मोग्या, रुक्मणीबाई मोग्या, विनोद बाई मोग्या व उसकी पत्नी रुक्मणीबाई मोग्या ने घर में बंद कर दिया।

इसके बाद उसे 22 सितंबर को सुबह 6-7 बजे करीब घर के अंदर से बाहर निकालकर रामेश्वर के मकान के सामने लेकर गए। जहां से वह जाने लगा तो आरोपी उसे पकड़कर घसीटते हुए वापस घर के अंदर ले जाने लगे। आरोपियों ने उसे मकान के बाहर पेड़ पर सांकल से बांध दिया। बाबूलाल ने पीड़ित के गले में जूतों की माला पहनाकर जूतों से मारपीट की। रामेश्वर ने सांकल से मारपीट की। 

आरोपियों ने उसके कपड़े उतारकर उसे बेइज्जत किया। थोड़ी देर बाद फरियादी के जीजा सोरसन निवासी जलप्रसाद व बोरिना निवासी मुकेश वहां आए। जिन्होंने समझा-बुझाकर उसे छुड़ाया। थोड़ी देर बाद पुलिस भी आ गई। जो उसे अपने साथ थाने लेकर गई।

पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में सोमवार को आरोपी बारीना निवासी रामेश्वर मोग्या, बाबूलाल, रुक्मणी पत्नी रामेश्वर, द्वारकाबाई, विनोद बाई व पीड़ित की पत्नी कलमंडा निवासी रुक्मणीबाई को गिरफ्तार किया है। सीआई ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि फरियादी का भाई आरोपियों के परिवार की एक महिला को भगाकर ले गया था। इसी का बदला लेने के लिए युवक को बेइज्जत करने के मकसद से घटना को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है। (इनपुट: बारां से राम मेहता की रिपोर्ट)