A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: कांग्रेस विधायक ने अपनी सरकार के मंत्रियों पर ही लगा दिए भ्रष्टाचार के आरोप, इसे बताया माइनस प्वाइंट

राजस्थान: कांग्रेस विधायक ने अपनी सरकार के मंत्रियों पर ही लगा दिए भ्रष्टाचार के आरोप, इसे बताया माइनस प्वाइंट

कोटा जिले के पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक ने अपनी ही सरकार के कुछ मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। हालांकि उन्होंने किसी मंत्री का नाम नहीं लिया।

Ramnarayan Meena- India TV Hindi Image Source : RAMNARAYAN MEENA/FACEBOOK कोटा जिले के पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक रामनारायण मीणा

जयपुर: राजस्थान के कोटा जिले के पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक ने अपनी ही सरकार के मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगा दिए हैं। विधायक का नाम रामनारायण मीणा है और उन्होंने मंगलवार को कहा कि सरकार के कुछ मंत्री भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। ये समझ से परे है कि ये मुख्यमंत्री की कमजोरी है या मजबूरी कि वह ऐसे मंत्री हटा नहीं पा रहे हैं। 

हालांकि मीणा ने किसी मंत्री का नाम नहीं लिया। उन्होंने ये बात पार्टी के ‘वन टू वन संवाद’ के बाद पत्रकारों से कही। उन्होंने कहा कि ये सच है कि कुछ मंत्री भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। ये मुख्यमंत्री की कमजोरी या मजबूरी है कि वह ऐसे मंत्रियों को नहीं हटा पा रहे हैं, लेकिन यह हमारे लिए माइनस प्वाइंट है। 

मीणा ने ये भी कहा कि बाकी कांग्रेस मजबूत है। मतदाता कांग्रेस को चाहते हैं, अगर कमजोरी दूर हो जाए तो कांग्रेस सत्ता में आ सकती है। हालही में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी अपनी ही सरकार पर पूर्व बीजेपी सरकार के भ्रष्टाचार के मामलों पर एक्शन न लेने का आरोप लगाया था। 

कुछ मंत्री सिर से पांव तक भ्रष्टाचार में डूबे: मीणा

वहीं अब मीणा ने कहा कि कुछ मंत्री सिर से पांव तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। उन्होंने कहा, 'कुछ मंत्री अपनी ताकत का दुरुपयोग करते हैं और बीजेपी का समर्थन करते हैं और बीजेपी के लिए वोट भी पाते हैं। जब ऐसे लोग कांग्रेस में आगे बढ़ते हैं तो हम कमजोर होते हैं।' 

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले मंत्री पैसा कमा रहे हैं और पैसे के दम पर जीत भी सकते हैं। मीणा ने कहा कि राजस्थान के मतदाता कांग्रेस को जिताने के मूड में हैं, बशर्ते हम लोगों की भावनाओं का सम्मान करें। 

ये भी पढ़ें: 

कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस प्रमुख की संपत्ति में 5 सालों में हुई इतनी बढ़ोतरी कि आप रह जाएंगे दंग, यहां जानें आंकड़ा

गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई को NIA की हिरासत में भेजा गया, क्या अतीक अहमद के हत्यारों से कनेक्शन की खबर सच है?