A
Hindi News राजस्थान 'पेपरलीक मामले में अब पकड़े जा रहे मगरमच्छ भी', जानिए ऐसा क्यों बोले राजस्थान के सीएम भजनलाल?

'पेपरलीक मामले में अब पकड़े जा रहे मगरमच्छ भी', जानिए ऐसा क्यों बोले राजस्थान के सीएम भजनलाल?

पेपरलीक मामले में राजस्थान में तेजी से कार्रवाई की जा रही है। विशेष जांच दल (SIT) ने 125 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन सभी आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है।

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO-PTI राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा

पेपरलीक का मुद्दा इनदिनों सभी राज्यों में गरमाया हुआ है। पूर्व में NEET-UG और पुलिस भर्ती समेत कई परीक्षाओं के पेपरलीक हो चुके हैं। पेपरलीक मामले पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि उनकी सरकार आरोपियों को तेजी से गिरफ्तार कर रही है। 

मछलियां ही नहीं पकड़े जा रहे मगरमच्छ- सीएम

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि पेपरलीक प्रकरणों में पुलिस अब छोटी मछलियों को ही नहीं पकड़ रही है, बल्कि अब मगरमच्छ भी पकड़े जा रहे हैं। सीएम शर्मा ने को शाहपुरा के कोटड़ी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘पेपरलीक प्रकरणों में विशेष जांच दल (SIT) ने अब तक 115 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन प्रकरणों में छोटी मछलियां ही नहीं, मगरमच्छ भी पकड़े जा रहे हैं। 

किसी अपराधी को नहीं बख्शा जाएगा

उन्होंने कहा कि युवाओं के सपनों पर कुठाराघात करने वाले किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि गौमाता की देखभाल और उसका सम्मान करना हम सभी की जिम्मेदारी है। सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार इस जिम्मेदारी को समझकर गौमाता के गौरव को लौटाने के लिए प्रतिबद्ध है। 

सभी वादे किए जाएंगे पूरे

सीएम शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार संकल्प पत्र तथा बजट में किए गए सभी वादों को धरातल पर उतारने के लिए लगातार काम कर रही है। उन्होंने आश्वस्त किया कि संकल्प पत्र में किए प्रत्येक वादे को पूरा किया जाएगा। 

सीएम ने प्रदेशवासियों की शुखहाली की कामना की

इससे पहले भजनलाल शर्मा ने कोटड़ी के चारभुजा नाथ मंदिर परिसर में भगवान श्री चारभुजा नाथ और श्री सर्वेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश एवं प्रदेशवासियों की खुशहाली एवं सुख-समृद्धि की कामना की। 

भाषा के इनपुट के साथ