A
Hindi News राजस्थान Video: ओवरब्रिज की ढलान पर कार में लगी आग, लुढकते हुए आई नीचे; जान बचाकर भागे लोग

Video: ओवरब्रिज की ढलान पर कार में लगी आग, लुढकते हुए आई नीचे; जान बचाकर भागे लोग

राजस्थान की राजधानी जयपुर में अचानक एक कार में आग लग गई। बताया जा रहा है कि घटना के समय कार ओवरब्रिज पर थी। हालांकि किसी तरह से चालक ने अपनी जान बचाई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चलती कार में अचानक लगी आग।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चलती कार में अचानक लगी आग।

जयपुर: राजधानी जयपुर में एक हैरान कर देने का मंजर देखने को मिला। यहां शनिवार को एक कार में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद कार ओवरब्रिज से बिना ड्राइवर के ही नीचे लुढकने लगी। इस दौरान वहां मौजूद लोग अपनी जान बचाकर भागते दिखे। हालांकि बाद में फायर विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। बताया जा रहा है कि कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन कार सहित कई कीमती सामान जलकर राख हो गए हैं।

सोडाला इलाके की घटना

दरअसल, पूरा मामला जयपुर के सोडाला इलाके का बताया जा रहा है। यहां शनिवार को एलिवेटेड रोड पर अचानक एक चलती कार में आग लग गई। कार में आग लगने के बाद वहां मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि कार ओवरब्रिज के ऊपर चढ़ गई थी। यहां से नीचे उतरने के दौरान कार चालक ने देखा कि बोनट से धुआं निकाल रहा। इसके बाद किसी तरह से उसने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं आस-पास मौजूद लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। देखते ही देखते पूरी कार आग का गोला बन गई।

हैंडब्रेक फेल होने से लुढकी नीचे

कार चालक ने बताया कि आग लगने के कारण कार का हैंडब्रेक फेल हो गया। हैंडब्रेक फेल होते ही आग का गोला बनी कार एलिवेटेड रोड से लुढक कर नीचे उतरने लगी। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वहां काफी लोग कार के सामने मौजूद दिख रहे हैं। कार के लुढकते ही लोग जान बचाकर भागने लगे। इस दौरान अनियंत्रित कार ने एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर भी मार दी। वहीं दमकल विभाग के अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि एक टीम को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पा लिया। हालांकि कार तथा उसमें रखा कीमती सामान जलकर खाक हो गया। उन्होंने बताया कि कोई जनहानि नहीं हुई। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

जयपुर में मुस्लिम परिवारों ने किया कन्या पूजन, बेटियों को मां की चुनरी भी ओढ़ाई

'कटोरा ले लो और भीख मांगो', बेटे-बहू और बेटियों से दुखी मां-बाप टैंक में कूदे, दीवार पर जगह-जगह चस्पा किए सुसाइड नोट