A
Hindi News राजस्थान प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी के साथ बर्बरता, चारपाई से बांधकर पीटा और लगाया करंट; हुई मौत

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी के साथ बर्बरता, चारपाई से बांधकर पीटा और लगाया करंट; हुई मौत

राजस्थान के दौसा जिले में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था, इसी दौरान प्रेमिका के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। पिटाई की वजह से युवक की मौत हो गई।

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी के साथ बर्बरता।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी के साथ बर्बरता।

दौसा: जिले के राहुवास थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग से नाराज युवती के परिजनों ने युवक की बेरहमी से पिटाई की। इस दौरान उन्होंने युवक को चारपाई से बांधकर उसे करंट भी लगाया। किसी ने इसकी सूचना युवक के परिजनों को दी, जिसके बाद युवक के परिजन भी मौके पर पहुंची। इसी बीच पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने गांव वालों के बीच से छुड़ाकर युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

15 किलोमीटर दूर था प्रेमिका का घर

पूरा मामला दौसा जिले के राहुवास थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां जगनेर गांव में शुक्रवार की रात करीब 12 बजे एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार झांपदा थाना क्षेत्र के प्रेमपुरा गांव के रहने वाले लल्लू प्रसाद (25) का तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की रात को वह गांव से करीब 15 किलोमीटर दूर राहुवास थाना क्षेत्र के जगनेर गांव में युवती से मिलने आया था। यहां घर में घुसते ही युवती के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान युवती के नाराज परिजनों ने युवक को चारपाई से बांधकर उसके साथ बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं परिजनों ने बिजली के वायर से करंट भी लगाया, जिससे वह अधमरा हो गया।

मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

इसी बीच सूचना पाकर युवक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। लोगों की सूचना के बाद डिप्टी एसपी चारुल गुप्ता व राहुवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को राहुवास CHC में भर्ती कराया गया। रात भर इलाज के बाद शनिवार सुबह उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उसे दौसा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां पर इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। वहीं शनिवार की दोपहर को युवक के परिजन और ग्रामीण राहुवास थाने के सामने पर धरने पर बैठ गए। उन्होंने शव लेने से इनकार कर दिया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। पुलिस और प्रशासन के द्वारा चार घंटे की समझाइश के बाद युवक के परिजनों ने धरना समाप्त किया। (इनपुट- महेश बोहरा)

यह भी पढ़ें- 

ओल्ड राजेंद्र नगर हादसे का Exclusive Video आया सामने, देखें कैसे कुछ ही मिनट में भर गया पानी

बेटे की चाह में मां ने दुधमुंही बच्ची का रेता गला, हुई मौत; पुलिस के पास पहुंचा पिता