A
Hindi News राजस्थान लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर 1,11,11,111 रुपये देगी करणी सेना, बताई वजह

लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर 1,11,11,111 रुपये देगी करणी सेना, बताई वजह

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर एक बड़ी घोषणा की है। शेखावत का कहना है कि जो पुलिसकर्मी लॉरेंस का एनकाउंटर करेगा, उसे वे इनाम देंगे।

raj singh shekhawat- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO राज सिंह शेखावत और लॉरेंस बिश्नोई

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी के बाद से ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई लगातार सुर्खियों में है। अब करणी सेना ने लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को ईनाम देने की घोषणा की है। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राज शेखावत ने 1 करोड़ 11 लाख 11 हज़ार 1 सौ 11 रुपये देने का ऐलान किया है। बता दें कि राजस्थान में पिछले साल करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई थी, इस मामले में भी लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया था।

करणी सेना के अध्यक्ष ने जारी किया वीडियो

राज शेखावत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि लॉरेंस बिश्नोई को मारने वाले किसी भी पुलिस अधिकारी को 1,11,11,111 रुपये का इनाम देंगे। इस वीडियो में वो आगे कहते हैं कि जो भी पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा, उसके यह इनाम की राशि दी जाएगी। लॉरेंस बिश्नोई को देश के लिए खतरा बताते हुए राज शेखावत ने गुजरात की बीजेपी सरकार पर भी हमला बोला है।

इस वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ''लॉरेंस बिस्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिस कर्मी को 1,11,11,111/- रुपए (एक करोड़ ग्यारा लाख ग्यारा हज़ार ग्यारा सौ ग्यारा) पुरस्कार की घोषणा। हमारे अनमोल रत्न एवं धरोहर अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी के हत्यारे लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को क्षत्रिय करणी सेना 1,11,11,111/- रुपए (एक करोड़ ग्यारा लाख ग्यारा हज़ार ग्यारा सौ ग्यारा) प्रदान कर पुरस्कृत करेगी व उस बहादुर पुलिसकर्मी के परिवार की सुरक्षा एवं संपूर्ण व्यवस्थाओं का दायित्व भी हमारा ही रहेगा। जय माँ करणी।''

राज शेखावत इन दिनों मध्य गुजरात के दौरे पर हैं। उनको क्षत्रिय महासम्मेलन में आने का न्योता दिया गया था। हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई चर्चाओं में है। मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग होने लगी है।

पिछले साल हुई थी गोगामेड़ी की हत्या

करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की 5 दिसंबर 2023 को कुछ अज्ञात हमालवरों ने गोली मार दी थी। इसके बाद शूटर्स मौके से फरार हो गए थे। गोगामेड़ी की हत्या के कुछ घंटों बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली थी। इस हत्याकांड के मामले में इस साल 5 जून को विशेष अदालत में आरोप पत्र पेश कया था, जिसमें रोहित गोदारा को मास्टरमाइंड बताया गया था। इसके अलावा गोल्डी बरार और वीरेंद्र चारण समेत अन्य पर हत्या की साजिश रचने का आरोप है। ये सभी बिश्नोई गैंग से जुड़े हैं।

यह भी पढ़ें-

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर बड़ा खुलासा, चचेरे भाई ने कहा-उसपर होते हैं लाखों रुपये खर्च

पुणे में जूलरी शॉप के मालिक को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी, 10 करोड़ रुपये मांगे