A
Hindi News राजस्थान CCTV वीडियो में 3 साल की बच्ची को ले जाता दिखा दरिंदा, अशोक गहलोत ने लिखा- 'भजनलाल से कई बार बोल चुका हूं'

CCTV वीडियो में 3 साल की बच्ची को ले जाता दिखा दरिंदा, अशोक गहलोत ने लिखा- 'भजनलाल से कई बार बोल चुका हूं'

जोधपुर में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद अशोक गहलोत ने राजस्थान सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि वह कई बार सीएम भजनलाल से जरूरी कदम उठाने की बात कह चुके हैं, लेकिन कुछ नहीं किया गया।

Ashok Gehlot bhajanlal sharma- India TV Hindi Image Source : PTI अशोक गहलोत ने भजनलाल शर्मा सरकार पर सवाल खड़े किए

राजस्थान के जोधपुर में एक दरिंदे ने तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी एक सीसीटीवी कैमरे में देखा गया है। वह बच्ची को लेकर जाता हुआ दिख रहा है। इस घटना के बाद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सरकार के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए और कहा कि वह कई बार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से जरूरी कदम उठाने का आग्रह कर चुके हैं, लेकिन कुछ नहीं किया जा रहा।

अशोक गहलोत ने लिखा "जोधपुर में तीन वर्ष की मासूम बालिका के साथ बलात्कार की घटना झकझोर देने वाली है। इस घटना से जनता में गहरा रोष है। राजस्थान की जनता में इस तरह की घटनाओं से भय का माहौल पैदा हो रहा है। यह सरकार और पुलिस का इकबाल कम होने से अपराधियों के बेखौफ होने का उदाहरण है। जोधपुर में कभी दिनदहाड़े फायरिंग, लूटपाट, हत्या एवं बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं एवं कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। मैं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से कई बार आग्रह कर चुका हूं कि राज्य में अपराध की रोकथाम के लिए अविलंब आवश्यक कदम उठाएं।"

जोधपुर में बच्ची से हैवानियत

जोधपुर में महज 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। सीसीटीवी में आरोपी मासूम को गोद में उठाकर ले जाता नजर आया। मामला जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के पाल रोड खेमे का कुआं के पास का है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि मंदिर के पास झुग्गी झोपड़ी के आस-पास मासूम के माता पिता रहते हैं। शनिवार रात को मासूम को कोई उठाकर ले गया। बताया जा रहा है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद इस मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी गई। वहीं मासूम के माता पिता उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचे। पुलिस मौके पर पहुंची और FSL टीम को भी बुलाया गया। सूचना मिलने के बाद आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा अभय कमांड के कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। एक सीसीटीवी टीवी कैमरे के वीडियो में एक युवक मासूम को गोद में उठाकर ले जाता नजर आ रहा है। पुलिस इस मामले में जल्द खुलासा कर सकती है।

(जोधपुर से चंद्रशेखर व्यास की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

वायनाड भूस्खलन का CCTV वीडियो आया सामने, पलक झपकते ही मलबा बन गई दुकान

VIDEO: नाशिक में 300 फीट गहरी खाई में गिरा दूध का टैंकर, 5 की मौत और 4 घायल, सामने आई हादसे की वजह