A
Hindi News राजस्थान खेत में काम कर रही महिला संग दबंगों ने की मारपीट, जेसीबी से कुचलने का किया प्रयास

खेत में काम कर रही महिला संग दबंगों ने की मारपीट, जेसीबी से कुचलने का किया प्रयास

राजस्थान के दौसा में दबंगों ने खेत में काम कर रही एक महिला को बुरी तरह से पीटा है। इसके बाद बदमाशों ने महिला पर बुलडोजर चढ़ाने का भी प्रयास किया। बता दें कि इस घटना का रिकॉर्डिंग सीसीटीवी कैमरे में हो गई है।

goons beat up a woman working in the field and tried to crush her with a JCB in dausa rajasthan- India TV Hindi Image Source : INDIA TV खेत में काम कर रही महिला संग दबंगों ने की मारपीट

राजस्थान के दौसा जिले के डिडवाना गांव में बुधवार को दबंगों की दबंगई देखने को मिली। यहां दबंगों ने खेत में काम कर रही एक अकेली महिला के साथ बेरहमी के साथ मारपीट की और खेत में जेसीबी चलाकर खेत को बर्बाद कर दिया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो दबंगों ने महिला को घसीटते मारपीट की और दूर पटक दिया। महिला के खेत में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में सब रिकॉर्ड हो गया है। बता दें कि बदमाश नकाब पहनकर आए थे। बता दें कि इस दौरान बदमाशों ने खेत में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया। वहीं महिला के ऊपर भी बुलडोजर को चढ़ाने का प्रयास किया। 

महिला संग बेरहमी से मारपीट

पीड़ित महिला ललिता देवी ने बताया कि सुबह के वक्त खेत में वह अकेली थी। उस दौरान 10-15 लोग कार में सवार होकर आए। उनके हाथ में लाठी डंडे थे और साथ में 2 जेसीबी मशीन लेकर आए थे। इसके बाद उन्होंने जबरदस्ती खेत पर ल गी डोल को तोड़ने के लिए जेसीबी चला दी। मैंने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने बेरहमी से मेरे साथ मारपीट और कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद घसीटते हुए खेत के अंदर ले जाकर पटक दिया। यहां लोगों की भीड़ जमा हो गई थी, लेकिन बचाने के लिए कोई भी आगे नहीं आया। पीड़िता के बेटे संजय शर्मा ने कहा कि इस जमीन पर कोर्ट का स्टे है। उसके बावजूद दबंग लोग जबरदस्ती जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। बदमाशों द्वारा इस तरह की घटना पहले भी की जा चुकी है।

जान से मारने की दी धमकी

संजय शर्मा ने कहा कि बदमाशों ने खेत में लगे कैमरे को भी तोड़ दिया और इसकी मेमोरी कार्ड निकालकर ले गए। इसके बाद जब घटना की सूचना पुलिस की दी तो करीब 40-50 मिनट की देरी से पुलिस वहां पहुंची। पीड़िता के बेटे ने कहा, "कल मेरे पापा बाबूलाल शर्मा को लालसोट डिप्टी एसपी ने जानकारी के लिए बुलाया था। लेकिन डिप्टी एसपी ने मेरे पापा को धोखे से एट्रोसिटी के केस में बंद कर दिया। इस कारण खेत में मेरी मां को अकेले जाना पड़ा। इस दौरान दबंगों ने मौका देखकर जबरदस्ती जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की। दबंगों ने इस दौरान धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारी गोली मारकर हत्या कर देंगे। बता दें कि इस मामेल में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू हो चुकी है।"

(रिपोर्ट- महेश बोहारा)