A
Hindi News राजस्थान जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में नाबालिग के साथ गैंगरेप, सफाईकर्मियों पर आरोप

जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में नाबालिग के साथ गैंगरेप, सफाईकर्मियों पर आरोप

राजस्थान के जोधपुर में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां के महात्मा गांधी अस्पताल में नाबालिग के साथ दो लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी अस्पताल के ही सफाई कर्मी हैं।

महात्मा गांधी अस्पताल में नाबालिग के साथ गैंगरेप।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महात्मा गांधी अस्पताल में नाबालिग के साथ गैंगरेप।

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर शहर में भी गैंगरेप का एक मामला सामने आया है। यहां पर स्थित महात्मा गांधी हॉस्पिटल में एक नाबालिग से दुष्कर्म की शर्मसार कर देने वाली घटना हुई है। बता दें कि शहर में पिछले 20 दिनों में नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की ये पांचवी घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपी उसी अस्पताल के सफाई कर्मचारी थे। दुष्कर्म की घटना को बदमाशों ने अस्पताल के अंदर ही अंजाम दिया है। 

25 अगस्त को हुई गैंगरेप की घटना

दरअसल, जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल के कॉटेज वार्ड के पास 25 तारीख की रात को दो बदमाशों ने 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। मामले की जानकारी देते हुए जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट वेस्ट के एसीपी अनिल कुमार ने बताया कि नाबालिग के संबंध में सूरसागर पुलिस थाना क्षेत्र में एक गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। बच्ची अपने मां बाप से नाराज होकर घर छोड़ कर निकल गई थी। 25 तारीख की रात को नाबालिग को महात्मा गांधी हॉस्पिटल में सफाई का काम करने वाले कर्मियों ने अस्पताल परिसर के सुनसान क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के लिए FSL की टीम को बुलाया गया है। इसके अलावा पीड़िता के बयान लिए गए हैं। जांच के लिए टीमें बना दी गई हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

अस्पताल परिसर में हुआ गैंगरेप

वहीं महात्मा गांधी हॉस्पिटल के अधीक्षक फतेह सिंह भाटी ने बताया कि हमें सूचना मिली है कि हमारे अस्पताल परिसर में इस तरह की घटना हुई है, जो बहुत ही शर्मनाक है। अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड मौजूद हैं। हम सुरक्षा को देखते हुए सिक्योरिटी गार्ड्स की संख्या को और अधिक बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि पीड़िता कौन थी और आरोपी कौन हैं। (इनपुट- चंद्रशेखर व्यास)

यह भी पढ़ें- 

Jammu and Kashmir Assembly Elections 2024: बीजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट, इन 29 उम्मीदवारों के हैं नाम

LIVE: प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, हावड़ा ब्रिज से कई लोग हिरासत में लिए गए