A
Hindi News राजस्थान 'राजस्थान मर्दों का प्रदेश है', पूर्व कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल का बयान, जानें और क्या कहा

'राजस्थान मर्दों का प्रदेश है', पूर्व कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल का बयान, जानें और क्या कहा

कोटा उत्तर विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री शांतिलाल धारीवाल ने एक बार फिर से कहा है कि 'राजस्थान मर्दों का प्रदेश' है। वहीं उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला।

पूर्व कैबिनेट मंत्री शांतिलाल धारीवाल- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पूर्व कैबिनेट मंत्री शांतिलाल धारीवाल

अलवरः राजस्थान के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता शांति धारीवाल एक बार फिर अपने बयान से चर्चा में हैं। अलवर में पत्रकारों ने धारीवाल के 'राजस्थान मर्दों का प्रदेश' बयान को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा- मैं तो आज भी कहता हूं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है। इसमें क्या है... यहां बड़े-बड़े सूरमा पैदा हुए हैं। मर्दों का प्रदेश नहीं कहूं तो क्या कहूं। बीजेपी के नेता मुझसे क्या कहलवाना चाहते हैं। 

शांति धारीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला

शांति धारीवाल ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा अलग विषय है। पिछले 8 महीने में प्रदेश की जनता ने देख लिया कि बीजेपी के राज में महिलाओं की कितनी सुरक्षा है। मीडिया ने पूछा कि बीजेपी नेता वसुंधरा राजे, राजेंद्र राठौड़ समेत अन्य नेताओं के पावर में नहीं होने से क्या समझ रहे हैं आप ? इस पर धारीवाल ने कहा- बीजेपी में पावर देने वाला कौन है। देने वाले की ही पावर कम हो गई। इस कारण पावर कहां से देंगे।

उपचुनाव में कांग्रेस के जीतने का दावा

प्रदेश में 7 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर धारीवाल ने कहा कि कांग्रेस तो अच्छी पॉजिशन में है। आगे 7 विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होंगे। सभी पर कांग्रेस मजबूत है। मौजूदा बीजेपी सरकार के पास करने को कुछ नहीं है। इनके पास कोई विजन नहीं है और न कोई प्लान है। ये भजन कीर्तन करने वाली कंपनी है।

कांग्रेस नेता शांति धारीवाल से जब पूछा गया कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ के कहने के बाद प्रदेश में बड़े स्तर पर तबादले किए गए। इस पर धारीवाल बोले- मदन राठौड़ तो प्रदेश अध्यक्ष हैं। उनको क्या लेना देना इन बातों से। सरकार का कोई प्रतिनिधि कहे तो बात है। 

जुबेर खान के निधन पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे धालीवाल

दरअसल, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी और धारीवाल बुधवार को दिवंगत रामगढ़ विधायक जुबेर खान के निधन पर श्रद्धांजलि देने आए थे। इस दौरान जोशी ने कहा- जुबेर खान वरिष्ठ नेता थे।अब वे राजनीति के शिखर की ओर पहुंच रहे थे। उसी समय हमारे बीच में नहीं रहे। इसका सबको दुख है।

रिपोर्ट- स्वदेश कपिल