A
Hindi News राजस्थान राजस्थान के CM ने अनोखे अंदाज में मनाया जीत का जश्न, भाजपा कार्यालय पर खुद बनाई जलेबी

राजस्थान के CM ने अनोखे अंदाज में मनाया जीत का जश्न, भाजपा कार्यालय पर खुद बनाई जलेबी

हरियाणा में बीजेपी को मिली बढ़त का जश्न राजस्थान में भी देखने को मिला। राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा ने पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ जीत का जश्न मनाया। इस दौरान उन्होंने खुद जलेबी बनाई।

CM ने भाजपा कार्यालय पर खुद बनाई जलेबी।- India TV Hindi Image Source : ANI CM ने भाजपा कार्यालय पर खुद बनाई जलेबी।

हरियाणा और जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गए। आज मंगलवार को सुबह से ही दोनों राज्यों में वोटों की गिनती जारी है। एक तरफ जहां कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस बहुमत के आंकड़े से आगे चल रही है तो वहीं हरियाणा में बीजेपी अभी तक बहुमत के आंकड़े से आगे चल रही है। इस बीच हरियाणा में बीजेपी की बढ़त की खुशी देश भर में देखी जा रही है। राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने भी बीजेपी कार्यालय पर अनोखे अंदाज में जीत का जश्न मनाया है। भजनलाल शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर खुद जलेबी बनाई। 

पीएम मोदी की बात पर लगी मुहर

सीएम भजनलाल शर्मा ने हरियाणा चुनाव के आंकड़ों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "सबसे पहले तो मैं सभी को बधाई देता हूं। मैं हरियाणा की जनता का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की बात पर मुहर लगाने का काम किया है। हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की उस बात पर मुहर लगाई है कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। कांग्रेस झूठ का सहारा लेती है। आने वाले समय में जहां भी चुनाव होने वाले हैं, भाजपा बहुत बड़े बहुमत से जीतेगी।"

पूरे देश की टिकी नजर

बता दें कि हरियाणा के विधानसभा चुनाव के नतीजों पर पूरे देश की नजर है, क्योंकि राज्य में इस बार का चुनाव काफी रोचक है। सियासी दलों के अलावा पूरे देश की जनता ये देखना चाहती है कि हरियाणा की जनता के मन में क्या है और वह किस पार्टी को अपना नेता मानती है। ये देखना दिलचस्प होगा कि हरियाणा में किस पार्टी को सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे और कौन पीछे रहेगा।

यह भी पढ़ें- 

Julana Election Result 2024: जुलाना सीट से जीतीं विनेश फोगाट, BJP उम्मीदवार ने दी थी कड़ी टक्कर