A
Hindi News राजस्थान ये क्या! चेयरमैन संदीप शर्मा का मंगलसूत्र पहनाते-सिंदूर भरते VIDEO वायरल, लोग पूछ रहे- कौन है ये युवती

ये क्या! चेयरमैन संदीप शर्मा का मंगलसूत्र पहनाते-सिंदूर भरते VIDEO वायरल, लोग पूछ रहे- कौन है ये युवती

वीडियो और फोटो में एक 24 साल की युवती के साथ अधिकांश सेल्फी फोटो में सभापति संदीप शर्मा दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ एक वीडियो क्लिप भी सामने आई है जिसमें सभापति युवती को मंगलसूत्र पहनाकर उसकी मांग भर रहे हैं।

चित्तौड़गढ़ नगर परिषद...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV चित्तौड़गढ़ नगर परिषद चेयरमैन ने 24 साल की युवती की मांग भरी।

चित्तौड़गढ़ नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा और एक महिला का वीडियो वायरल होने के बाद शहर में चर्चाओं का माहौल गर्म है। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर बिना नाम और राजनीतिक दल के उल्लेख के ऐसे मैसेज वायरल हो रहे थे कि एक नेता का अपने से कम उम्र की महिला के साथ प्रेम प्रसंग है। इस संदर्भ में लेनदेन होने की बातें भी सोशल मीडिया पर लंबे समय से चल रही थी। इस बीच मंगलवार को दोपहर बाद Nobody नाम की मेल आईडी से मीडिया कर्मियों को सभापति संदीप शर्मा के एक युवती के साथ के फोटो और वीडियो भेजे गए। इसमें यह लिखा गया, ''संदीप शर्मा अपने से आधी उम्र की युवती के साथ रंगरेलियां मना रहे हैं। क्या कांग्रेस इस संबंध में कोई कार्रवाई करेगी और आने वाले निकाय चुनाव में सभापति की हरकतों की वजह से भाजपा स्थानीय निकाय क्लीन स्वीप करेगी।''

फिलहाल इस वायरल वीडियो व फोटो की पुष्टि नहीं हो पाई है और सभापति संदीप शर्मा इसे राजनीतिक षड्यंत्र बता रहे हैं। उन्होंने इसे एडिटेड वीडियो बताते हुए कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

कांग्रेस नेता के लव अफेयर से भूचाल

इस मेल के माध्यम से भेजे गए वीडियो और फोटो में जहां एक 24 साल की युवती के साथ अधिकांश सेल्फी फोटो में सभापति संदीप शर्मा दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ एक वीडियो क्लिप भी भेजी गई है जिसमें सभापति युवती को मंगलसूत्र पहनाकर उसकी मांग भर रहे हैं। हालांकि बताया यह जा रहा है सभापति संदीप शर्मा और महिला दोनों ही विवाहित है।

सामने आया वीडियो-

ऑडियो में मारपीट और झगड़े के अंश

फोटो और वीडियो के साथ ही ईमेल के माध्यम से एक ऑडियो क्लिप भी भेजी गई है जो लगभग 37 मिनट की है। इसमें एक महिला और पुरुष के बीच का वार्तालाप है जिसमें पुरुष महिला के साथ जबरदस्ती कर रहा है और महिला उसे रोकने का प्रयास कर रही है। साथ ही इस ऑडियो में अन्य महिला का नाम भी लिया जा रहा है। हालांकि फोटो वीडियो और ऑडियो की पुष्टि नहीं हो पा रही है लेकिन भेजने वाले ने इस मेल के माध्यम से स्पष्ट रूप से लिखा है कि यह ऑडियो वीडियो फोटो वर्तमान सभापति संदीप शर्मा नगर परिषद चित्तौड़गढ़ के हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा इस मामले में क्या कार्रवाई करते हैं।

जानकारी में यह भी सामने आया है कि यह युवती जिसके फोटो और वीडियो सभापति के साथ वायरल हुए हैं, पूर्व में नगर परिषद चित्तौड़गढ़ में अस्थायी कार्मिक के रूप में काम करती थी और बाद में इसे हटा दिया गया था। इस मामले में सोशल मीडिया पर लंबे समय से बड़ी राशि का लेनदेन होने की जानकारी भी सामने आई लेकिन इसकी भी पुष्टि नहीं हो पाई है।

बढ़ी राजनीतिक खींचतान, क्या बोले कांग्रेस जिलाध्यक्ष?

इधर फोटो वीडियो और ऑडियो सोशल मीडिया बनाने के बाद राजनीतिक खींचतान भी बढ़ गई है। नगर परिषद में नेता प्रतिपक्ष छोटू सिंह शेखावत ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सभापति के इस्तीफा की मांग की है। वहीं, इस मामले में कांग्रेस जिला अध्यक्ष भेरूलाल चौधरी ने ऐसे किसी वीडियो या घटनाक्रम के बारे में जानकारी होने से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि घटनाक्रम का पता करवाया जाएगा और पार्टी की प्रतिष्ठा को क्षति पहुंचाने वाले किसी भी कार्य को करने वाले के विरुद्ध पार्टी स्तर पर भी कार्रवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट- सुभाष चंद्र बैरागी)

यह भी पढ़ें-

राजस्थान में उपचुनाव की घोषणा, तबादले पर पलटी सरकार, शिक्षा विभाग ने आदेश लिया वापस

'छिप क्यों रहे हो, यहीं खड़ी रहूंगीं', IAS टीना डाबी ने स्पा सेंटर का दरवाजा तुड़वाया, अंदर का नजारा देख रह गईं दंग