A
Hindi News राजस्थान राजस्थान में दरिंदगी, मकान मालिक के बेटे ने 7 साल की बच्ची से किया रेप; आरोपी फरार

राजस्थान में दरिंदगी, मकान मालिक के बेटे ने 7 साल की बच्ची से किया रेप; आरोपी फरार

पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए अगल से टीम बनाई हुई है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

7 साल की बच्ची संग रेप- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO 7 साल की बच्ची संग रेप

राजस्थान के बूंदी शहर में सात साल की बच्ची से उसके मकान मालिक के बेटे ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि 24 वर्षीय आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं, जो घर से फरार है। बूंदी के पुलिस अधीक्षक (SP सिटी) हनुमान प्रसाद मीना ने बताया कि घटना बुधवार को शहर के बाईपास रोड इलाके में हुई, लेकिन उसके माता-पिता को गुरुवार रात को इसकी जानकारी मिली।

पीड़िता के माता-पिता को ऐसे चला पिता

मीणा ने कहा कि पीड़िता के माता-पिता ने देखा कि उनकी बेटी पेशाब करते समय तकलीफ में थी। उसके गुप्तांगों के आसपास खून के धब्बे थे, जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार सुबह बूंदी जिला बाल कल्याण समिति से संपर्क किया। बाद में बूंदी जिला बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष सीमा पोद्दार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पॉक्सो के तहत मामला दर्ज 

एसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम और भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक अलग से टीम बनाई है।

सदमे में है 7 साल की मासूम

इस घटना के बाद से परिजनों में रोष का माहौल हैं। पीड़िता के परिजनों ने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है। रेप की वारदात के बात 7 साल की मासूम बच्ची सदमे में हैं।  

एजेंसी के इनपुट के साथ