A
Hindi News राजस्थान इधर वसुंधरा, उधर MLA: अपनी ही सरकार पर विधायक का अटैक, मंत्री जी ने दी सफाई

इधर वसुंधरा, उधर MLA: अपनी ही सरकार पर विधायक का अटैक, मंत्री जी ने दी सफाई

राजस्थान बीजेपी के विधायक रामबिलास मीणा ने अपनी ही सरकार के मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रामबिलास मीणा का कहना है कि हमारी सरकार के मंत्री सोए हुए हैं, वो जनता का काम नहीं कर रहे हैं।

रामबिलास मीणा और वसुंधरा राजे - India TV Hindi Image Source : PTI/SOCIAL MEDIA रामबिलास मीणा और वसुंधरा राजे

कहा जाता है कि राजनीति में सबकुछ आमने-सामने नहीं होता है। कुछ बयानों के मतलब निकाले जाते हैं। वसुंधरा राजे ने किसे टारगेट कर ये तीर छोड़ा है। इस बारे में कयास तो राजनीतिक पंडित लगाना शुरू कर दिए हैं। हालांकि, इस बीच राजस्थान बीजेपी में ऑल इज वेल नहीं है। राजस्थान बीजेपी के एक विधायक रामबिलास मीणा ने अपनी ही सरकार के मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रामबिलास मीणा का कहना है कि हमारी सरकार के मंत्री सोए हुए हैं, वो जनता का काम नहीं कर रहे हैं। रामबिलास मीणा लालसोट सीट से बीजेपी के विधायक हैं और उन्होंने मंत्री झाबर सिंह खर्रा की कार्यशैली पर सवाल उठाया है।

विधायक के आरोप, मंत्री की आई सफाई 

रामबिलास मीणा का कहना है कि चार बार खर्रा के दफ्तर में गए हैं, लेकिन अब तक उनका काम नहीं हो पाया है। बीजेपी विधायक रामबिलास मीणा अपनी ही पार्टी के मंत्री झाबर सिंह खर्रा पर काम ना करने का आरोप लगाया है। इस पर राजस्थान के UHED मंत्री झाबर सिंह खर्रा की सफाई भी आई। खर्रा ने बीजेपी विधायक के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि वो एक JE का ट्रांसफर करवाने आए थे। मंत्री झाबर खर्रा का कहना है कि राजस्थान में अफसरों की ट्रांसफर पोस्टिंग पर रोक लगी है, इसलिए उन्होंने इससे इनकार कर दिया, जिस पर वो भड़क गए। मंत्री का कहना है कि वो इसकी शिकायत मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष से भी की है।

वसुंधरा राजे ने बिना नाम लिए साधा निशाना

वहीं, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सिक्किम के नवनियुक्त राज्यपाल ओम माथुर के लिए मंगलवार को आयोजित सम्मान कार्यक्रम के दौरान एक ऐसा बयान दिया, जिससे सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। कई लोग उनके शब्दों को उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों की आलोचना बता रहे हैं। वसुंधरा ने टिप्पणी की कि कुछ व्यक्ति अनुभव की कमी के बावजूद जल्दी ही उच्च पदों पर पहुंच जाते हैं और खुद को सर्वोच्च मानने लगते हैं। इस मौके पर उन्होंने ने कहा कि ओम माथुर ने राजनीति में कई ऊंचे मुकाम हासिल किए हैं। 

वसुंधरा राजे ने कहा, "लोगों को पीतल की लौंग क्या मिल जाती है, वह अपने आप को सर्राफ समझ बैठते हैं।" हालांकि, उन्होंने सीधे तौर पर किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन राजनीतिक पर्यवेक्षकों का मानना ​​है कि उनकी टिप्पणी मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर थी, जो विधायक के रूप में अपने पहले कार्यकाल के तुरंत बाद मुख्यमंत्री बन गए थे।

ये भी पढ़ें- 

दहेज के लिए युवती की हत्या, मायके वालों ने ससुराल की आंगन में जलाई लाश, 4 महीने पहले हुई थी शादी

UP में बीजेपी नेता के भतीजे की हत्या, मामूली विवाद में रेस्टोरेंट के बाहर मारी गोली