A
Hindi News राजस्थान हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर ट्रैक्टर पर गिरा, खेत में जिंदा जला 17 साल का किशोर

हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर ट्रैक्टर पर गिरा, खेत में जिंदा जला 17 साल का किशोर

खेत में खाद खाली करते समय हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पर जा गिरा। करंट लगने से देवराज की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई।

11 केवी का तार टूटकर...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA 11 केवी का तार टूटकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पर गिरा

राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर एक खेत में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पर जा गिरा जिससे एक किशोर की मौत हो गई। करंट से टायर में ब्लास्ट हुए और चंद सेकेंड में ट्रैक्टर आग की लपटों से घिर गया। हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली से खाद खाली कर रहे 17 वर्षीय देवराज की करंट लगने से मौत हो गई।

11 केवी के तार से छू गई ट्रॉली

थानाधिकारी नरपत राम ने बताया कि घटना बिलौटा गांव की है। यहां रहने वाले नंदलाल गुर्जर और उनका 17 साल का बेटा देवराज ट्रैक्टर ट्रॉली में खाद भरवाकर खेत में गए थे। जहां चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली को खड़ा कर दूर जाकर बैठ गया, जबकि नंदलाल गुर्जर वही खड़े थे। देवराज ट्रैक्टर-ट्रॉली से खाद खाली कर रहा था तभी हाईटेंशन लाइन का 11 केवी का तार टूटकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पर जा गिरा। करंट लगने से देवराज की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली में भी आग लग गई। इस घटना से ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। सूचना पर पूर्व विधायक और बिजली विभाग के अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने इस बाबत संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

कोटा में NEET की तैयारी करे छात्र ने लगाई फांसी, सड़ा-गला मिला शव, इस साल 12वां सुसाइड

गलत दिशा में आ रहा था ट्रक, ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान तो बढ़ा विवाद, हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल