A
Hindi News राजस्थान 'गोमांस खाने वाले संसद में महादेव का चित्र लेकर आते हैं', राहुल गांधी पर भड़के सीपी जोशी

'गोमांस खाने वाले संसद में महादेव का चित्र लेकर आते हैं', राहुल गांधी पर भड़के सीपी जोशी

दौसा में पार्टी की एक बैठक को संबोधित करते हुए राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सीपी जोशी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। जोशी ने इशारों में राहुल गांधी को गोमांस खाने वाला तक बता दिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

राहुल पर भड़के सीपी जोशी। - India TV Hindi Image Source : PTI राहुल पर भड़के सीपी जोशी।

बीते दिनों संसद के सत्र के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लोकसभा में महादेव यानी भगवान शिव की तस्वीर दिखाई थी। राहुल ने इसके बाद हिंदुओं को लेकर कुछ ऐसे बयान दिए थे जिसपर कई दिनों तक हंगामा चला था। अब इस मुद्दे पर राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सीपी जोशी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। जोशी ने राहुल गांधी को गोमांस खाने वाला तक कह दिया है। आइए जानते हैं कि सीपी जोशी ने और क्या सब कहा है। 

ये सब बर्दाश्त नहीं किया जा सकता

दरअसल, भाजपा नेता सीपी जोशी का एक भाषण सामने आया है। दौसा में पार्टी की एक बैठक के दौरान सीपी जोशी ने बिना किसी का नाम लिए कहा- "भारत चीन के बीच सीमा पर तनाव है और राहुल गांधी चीन के राजदूत के साथ हाथ से हाथ मिलाकर बैठे रहे। जो गोमांस खाता है और संसद में भगवान महादेव का चित्र लेकर आता है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।"

हम चुप नहीं बैठेंगे- सीपी जोशी

राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा- "कोई हिंदू को आतंकी, हिंसक कह देगा और हम चुप बैठे रहेंगे? कोई राम मंदिर का विरोध करेगा और हम चुप बैठे रहेंगे? कोई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के रंग को लेकर उपहास करेगा और हम चुप बैठे रहेंगे? तो ऐसे लोग अपने सपनों में ही कामयाब होते रहेंगे।"

क्या था पूरा मामला?

दरअसल, बीते दिनों लोकसभा में राहुल गांधी के बयान को लेकर हंगामा मचा था। विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा- "हमारे सभी महापुरुषों ने अहिंसा और डर खत्म करने की बात की है...लेकिन, जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं वे केवल हिंसा, नफरत, असत्य की बात करते हैं...आप हिंदू हैं ही नहीं।" पीएम मोदी ने भी राहुल गांधी का विरोध किया था। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- राजस्थान के CM भजनलाल के पिता बाथरूम में फिसले, 5 पसलियां हुई फ्रैक्चर

राजस्थान की बीजेपी सरकार को लेकर बड़ी खबर, विधायक दल की बैठक में नहीं पहुंची डिप्टी CM दीया कुमारी