A
Hindi News राजस्थान 'छिप क्यों रहे हो, यहीं खड़ी रहूंगीं', IAS टीना डाबी ने स्पा सेंटर का दरवाजा तुड़वाया, अंदर का नजारा देख रह गईं दंग

'छिप क्यों रहे हो, यहीं खड़ी रहूंगीं', IAS टीना डाबी ने स्पा सेंटर का दरवाजा तुड़वाया, अंदर का नजारा देख रह गईं दंग

बाड़मेर जिला कलेक्टर टीना डाबी बुधवार को नवो बाड़मेर अभियान के तहत सड़कों पर थीं। जब वह एक स्पा सेंटर के पास पहुंची तो संचालक दरवाजा बंद कर भागने लगा। इसके बाद उन्होंने दरवाजा खुलवाया तो सभी के होश उड़ गए।

tina dabi- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बाड़मेर कलेक्टर टीना डाबी ने स्पा सेंटर का गेट तुड़वाया।

देश की सबसे चर्चित IAS और बाड़मेर जिला कलेक्टर टीना डाबी लगातार एक्शन मोड में दिखाई दे रही हैं। बाड़मेर में वे सफाई अभियान के तहत कभी सड़कों पर झाड़ू लगातीं, तो कभी अस्पताल के इंस्पेक्शन में लापरवाही मिलने पर डॉक्टर्स को फटकारती हुई नजर आ रही हैं। बुधवार को भी उन्होंने एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है, जिसकी चर्चा इस वक्त पूरे राज्य में हो रही है।

स्पा सेंटर पर फिल्मी स्टाइल में छापेमारी

बाड़मेर कलेक्टर टीना डाबी ने बुधवार को सफाई अभियान के दौरान एक स्पा सेंटर पर फिल्मी स्टाइल में छापेमारी कर डाली। कलेक्टर को देखकर सेंटर मालिक ने अंदर से लॉक लगा लिया। स्पा सेंटर का दरवाजा नहीं खोलने पर टीना डाबी भड़क गईं। सख्त लहजे में कहा दिया कि जब तक गेट नहीं खोलोगे, यहीं खड़ी रहूंगी। आखिरकार जिला कलेक्टर के कहने पर यूआईटी अधिकारी की मदद से कांच का गेट तोड़कर अधिकारी और पुलिस स्पा सेंटर में घुसे।  जहां से पुलिस ने 4 युवतियों और 2 युवकों को अनैतिक काम करते हुए हिरासत में ले लिया।

कलेक्टर ने देह व्यापार की जताई आशंका

दरअसल, जिला कलेक्टर टीना डाबी बाड़मेर शहर में नवो बाड़मेर अभियान चला रही हैं। इसी सिलसिले में चौहटन चौराहे से चामुंडा चौराहे तक नेशनल हाईवे 68 पर सफाई अभियान चलाया जा रहा था। टीना डाबी खुद इस अभियान में शामिल थीं। जब वे चामुंडा चौराहे के पास एक स्पा सेंटर के सामने पहुंचीं तो अचानक स्पा सेंटर का संचालक दरवाजा बंद करके भागने लगा, इससे जिला कलेक्टर को शक हुआ। उन्होंने तुरंत अतिरिक्त जिला कलेक्टर, एसडीएम और यूआईटी सचिव को दरवाजा तोड़कर अंदर तलाशी लेने के निर्देश दिए।

स्पा सेंटर में मौजूद युवक-युवतियों ने गेट नहीं खोला तो कलेक्टर टीना डाबी भड़क गईं। उन्होंने कहा, ''छिप क्यों रहे हो? अब तो जब तक गेट नहीं खोलोगे, यहीं खड़ी रहूंगी।'' इसके बाद कुछ पुलिसकर्मी छत के रास्ते स्पा सेंटर में दाखिल हो गए जबकि अन्य पुलिसकर्मी दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। स्पा सेंटर में कई कमरे बने हुए थे, जिनमें 5 लड़कियां और 2 युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले। देह व्यापार की आशंका पर इन सभी को सदर थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें-

सड़कों पर उतरीं IAS टीना डाबी, बाड़मेर DM बनते ही वो काम कर दिखाया, जो पिछले कई कलेक्‍टर नहीं कर सके

टीना डाबी अपने परिवार की इकलौती IAS नहीं हैं, उनके परिवार के अधिकारियों के बारे में भी जानें