A
Hindi News राजस्थान VIDEO: 'मुझे जानते नहीं मैं IPS हूं...' बोल ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर दिखा रहा था रौब, फिर पुलिस ने ऐसा चखाया मजा कि जोड़ने लगा हाथ

VIDEO: 'मुझे जानते नहीं मैं IPS हूं...' बोल ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर दिखा रहा था रौब, फिर पुलिस ने ऐसा चखाया मजा कि जोड़ने लगा हाथ

ट्रैफिक पुलिस ने फर्जी आईपीएस अधिकारी युवक को पकड़ा है। पहले युवक ने ट्रैफिक पुलिस को धमकाने की कोशिश की लेकिन कुछ ही देर में वह टूट गया और हाथ जोड़ने लगा।

फर्जी आईपीएस व पुलिसकर्मी- India TV Hindi Image Source : INDIA TV फर्जी आईपीएस व पुलिसकर्मी

अजमेर: अपने आप को आईपीएस अधिकारी बताकर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर रौब दिखाना कार सवार युवक को काफी महंगा पड़ गया। अजमेर के गांधी भवन चौराहे पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार सवार एक शख्स को पकड़ा, जो अपने आप को आईपीएस बता रहा था। पुलिस ने युवक के पास से एक कार और आधार कार्ड सहित कई दस्तावेज बरामद किए हैं।

चेकिंग के दौरान रोकी थी कार

ट्रैफिक टीआई भीकाराम काला ने बताया कि शाम को ट्रैफिक पुलिस महिला कांस्टेबल वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी बीच एक कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने उसे रोक लिया। कार रुकते ही चालक ने पुलिसकर्मियों को हड़काना शुरू कर दिया। उसने कहा कि आप मुझे जानते नहीं मैं आईपीएस हूं, आप मेरा पावर नहीं जानते।

टीआई ने बताया कि उसने अपने आप को राजस्थान कैडर आईपीएस अधिकारी बताया। साथ ही कार पर भी IPS लिखा रखा है। जब ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को उस व्यक्ति पर शक हुआ तो उन्होंने कोतवाली थाने में सूचना दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे।

थाना प्रभारी से भी रौब में की बात

शख्स ने कोतवाली थाना प्रभारी को भी रौब में लेने का प्रयास किया। लेकिन कोतवाली थानाधिकारी ने उसकी एक न सुनी और वह समझ  गए थे कि यह व्यक्ति झूठ बोल रहा है, आईपीएस नहीं है।  उन्होंने तुरंत उसे हिरासत में ले लिया। बता दें कि कोतवाली थाना पुलिस उसकी जांच कर रही है कि यह व्यक्ति कौन है और कहां से आया साथ ही अपने आप को आईपीएस क्यों बता रहा था?

(इनपुट- राजकुमार वर्मा)

ये भी पढ़ें:
राजस्थान के 3 जिलों में खोले जाएंगे फ्लाइंग स्कूल, कैबिनेट ने गांधी वाटिका न्यास कानून को निरस्त किया
बीकानेर में आया रेत का भयंकर तूफान, Hollywood फिल्मों की आ जाएगी याद; Video देखने के बाद उड़ जाएंगे होश