A
Hindi News राजस्थान VIDEO: न छूटी हाथ की मेहंदी, न खुला था कंगन धागा, नई-नवेली दुल्हन ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान; सारे घर वाले हैरान

VIDEO: न छूटी हाथ की मेहंदी, न खुला था कंगन धागा, नई-नवेली दुल्हन ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान; सारे घर वाले हैरान

राजस्थान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है यहां एक नई-नवेली दुल्हन ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है।

ajmer- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB नई-नवेली दुल्हन ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान

अजमेर: राजस्थान के अजमेर जिले में सोमवार को एक नवविवाहिता ने एक इमारत की 7वीं मंजिल से कूद कर कथित रूप से अपनी जान दे दी है। युवती की शादी दो दिन पहले ही हुई थी,  एक दिन पहले रिसेप्शन भी हुआ, सभी शादी को लेकर खुश थे कि अचानक दुल्हन ने ससुराल की 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। घटना अजमेर के गोकुल धाम सोसायटी का है, मृतका का नाम कोमल बताया जा रहा है।

जयपुर की रहने वाली थी मृतका

पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि आखिर नई नवेली दुल्हन किन परिस्थितियों में कूदी है। पुलिस ने बताया कि ये घटना क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र के बीके कौल नगर स्थित गोकुलधाम अपार्टमेंट की है। पुलिस ने आगे कहा, जयपुर की रहने वाली दुल्हन कोमल शर्मा (32) की 1 दिन पहले रविवार को अजमेर के रहने वाले रौनक बंस के साथ शादी हुई थी।

1 दिन पहले हुई थी शादी

वहीं, आसपास के लोग कह रहे कि दुल्हन की हाथ की मेहंदी भी नहीं छूटी थी अभी 1 दिन पहले युवती की शादी हुई थी, शादी से लौटते ही रिसेप्शन था सब नाच गए रहे थे। ख़ुशी का माहौल था मेहमान भी अभी घर पर ही थे। आज शादी की अन्य रस्में निभाई जा रही थीं। रस्मों के बाद युवती एकाएक बोली कि मैं कुछ देर छत पर टहलने जा रही हूं। अभी कुछ देर ही हुई थी कि बाहर शोर सुनाई दिया।

7वीं मंजिल से लगाई छलांग

सभी बाहर देखने आए तो ससुलारियों के पैरों तले जमीन घिसक गई। पता चला कि उनकी नई नवेली बहु कोमल सड़क पर लहूलुहान हालत में तड़प रही है, बहु कोमल ने बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से छलांग लगा दी है। यह नजारा देख घर के सभी लोग हक्के-बक्के रह गए। आनन फानन में उसे जवाहरलाल नेहरू अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुसाइड नोट बरामद नहीं

पुलिस उपाधीक्षक रूद्र प्रकाश शर्मा ने कहा, घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है। उन्होंने बताया कि परिजनों के यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। अधिकारी ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है हालांकि परिजनों की ओर से फिलहाल कोई शिकायत नहीं की गई है।

(इनपुट- राजकुमार वर्मा व पीटीआई)

ये भी पढ़ें:

VIDEO: राजस्थान में जमकर बरस रहे बादल, कब तक होगी मूसलाधार बारिश? IMD ने जारी किया अलर्ट
Video: स्कूल में चलते हुए अचानक गिर पड़ा 10वीं का छात्र, मौके पर हो गई मौत, परिजन बोले- पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे