A
Hindi News पंजाब बठिंडा में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान, अज्ञात व्यक्ति ने तिरंगे में लगाई आग; तलाश में जुटी पुलिस

बठिंडा में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान, अज्ञात व्यक्ति ने तिरंगे में लगाई आग; तलाश में जुटी पुलिस

पंजाब के बठिंडा जिले में राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला सामने आया है। एसपी सिटी ने जानकारी देते हुए बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने तिरंगे में आग लगा दी। सूचना के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

अज्ञात व्यक्ति ने तिरंगे में लगाई आग।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE/PEXELS अज्ञात व्यक्ति ने तिरंगे में लगाई आग।

बठिंडा: पंजाब के बठिंडा में किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा राष्ट्रीय ध्वज में आग लगाने के मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि शुक्रवार रात को घटना की जानकारी मिली थी। फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है। इसके साथ ही घटना को अंजाम देने वाला आरोपी मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल के अंदर डाल दिया जाएगा। 

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बठिंडा के एसपी सिटी नरिंदर सिंह ने कहा, 'कल रात करीब 10 बजे हमें सूचना मिली थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने राष्ट्रीय ध्वज को आग लगा दी। सूचना मिलने के बाद हमारी टीम मौके पर पहुंच गई। कैंट थाना में विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसके अलावा आरोपी को पकड़ने के लिए हमारी टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द ही हम आरोपी को ट्रैस करके पकड़ लेंगे और कानून के अनुसार उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।' 

जांच में जुटी पुलिस

एसपी सिटी नरिंदर सिंह ने कहा, 'हमने अलग-अलग टीमें गठित की है और सभी एंगल पर जांच की जा रही है। हमारी कोशिश है कि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ा जाएगा। हमारी टीमें सभी एंगल पर जांच कर रही है। ये जरूर किसी ने शरारत की है, जो उसने राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया है। हम आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं। साथ ही अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रहे हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।' बता दें कि घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है। वहीं आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीमें तमाम प्रयास कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें- 

Exit Poll: हरियाणा में किसकी बन रही सरकार? सामने आ गए सभी समीकरण, जानें क्या है जनता का मूड

Haryana Exit Poll: हरियाणा में बड़ा उलटफेर करेगी कांग्रेस? जानें क्या कहते हैं एग्जिट पोल के आंकड़े