A
Hindi News पंजाब सड़क पर कई KM तक दौड़ती रही तेज रफ्तार कार, जो दिखा उसे मारी टक्कर; VIDEO वायरल

सड़क पर कई KM तक दौड़ती रही तेज रफ्तार कार, जो दिखा उसे मारी टक्कर; VIDEO वायरल

पटियाला में कार सवार कुछ युवाओं ने अपनी गाड़ी को तेज रफ्तार के साथ चलाकर सड़कों पर जमकर उत्पात मचाया। कार को तेज स्पीड और लापरवाही से चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सड़क पर दौड़ती तेज रफ्तार कार- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पर दौड़ती तेज रफ्तार कार

पंजाब के पटियाला से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कार सवार कुछ युवाओं ने अपना वाहन कई किलोमीटर तक तेज रफ्तार और लापरवाही के साथ चलाकर जमकर उत्पात मचाया। सफेद रंग की हुंडई एक्सेंट कार में तीन से चार युवक सवार थे। वाहन पर हरियाणा में पंजीकृत नंबर प्लेट लगी थी। कार को तेज स्पीड और लापरवाही से चलाने से संबंधित ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पटियाला में पुलिस के एक अधिकारी ने संवाददाताओं को बताया, ''हमें सूचना मिली थी कि हरियाणा पंजीकरण संख्या वाली एक कार सड़कों पर बहुत तेज गति और लापरवाही के साथ चलाई जा रही है। कार ने रोकने का प्रयास करने वाले कुछ लोगों को टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक, कई जगहों पर वाहन की वजह से दुर्घटनाएं हुईं।'' उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है और अभी यह नहीं कहा जा सकता कि युवक नशे में थे या नहीं। 

कई लोगों को मारी टक्कर

पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवकों की पहचान की जा रही है। पुलिस ने बताया कि कार ने कई लोगों को टक्कर मारी, हालांकि किसी के हताहत होने या फिर घायल होने की खबर नहीं है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने दोपहिया वाहनों से गाड़ी का पीछा करते हुए कार का वीडियो भी बनाया। प्रत्यक्षदर्शी की पहचान सिमरन के रूप में हुई है। उन्होंने बताया, ''चालक लापरवाही से कार चला रहा था। मैंने कई लोगों को चेतावनी भी दी कि वे भागकर खुद को बचाएं, क्योंकि कार रास्ते में आने वाली हर चीज को टक्कर मार रही थी।''

खंभे से टकराकर रुकी कार 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार ने लाल बत्ती पर एक दोपहिया वाहन को टक्कर मारी और गलत दिशा से पुल के नजदीक जा पहुंची, क्योंकि चालक रुकने के बजाय अपनी गति बढ़ाता रहा। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, कार एक खंभे से टकराकर आखिरकार रुक गई, जिसके बाद गुस्साई भीड़ मौके पर एकत्र हो गई और युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि, पकड़े जाने से पहले एक युवक भाग गया।

ये भी पढ़ें-