A
Hindi News पंजाब 'गुड बाय, मैं प्यार नहीं कर सका', व्हाट्सऐप Status में पत्नी के साथ फोटो लगाकर किया सुसाइड; तीन महीने पहले हुई थी लव मैरिज

'गुड बाय, मैं प्यार नहीं कर सका', व्हाट्सऐप Status में पत्नी के साथ फोटो लगाकर किया सुसाइड; तीन महीने पहले हुई थी लव मैरिज

पंजाब के फजिल्का जिले में एक युवक की आत्महत्या का मामला सामने आया है। सुसाइड करने से पहले युवक ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर व्हाट्सऐप स्टेटस पर लगाई थी, जिसके कैप्शन में उसने एक नोट भी लिखा था।

पत्नी के साथ फोटो लगाकर किया सुसाइड।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पत्नी के साथ फोटो लगाकर किया सुसाइड।

फजिल्का: अबोहर की नानक नगरी गली नंबर चार में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुसाइड करने से पहले युवक ने पत्नी की तस्वीर के साथ व्हाट्सऐप पर एक स्टेटस भी लगाया था, जिसमें उसने 'गुड बाय' लिखा था। व्हाट्सऐप स्टेटस में युवक ने लिखा था कि 'सॉरी मेरी जान मेरी लाडो, गुड बाय मैं प्यार नहीं कर सका, मुझे माफ करना।' मामले की जानकारी तब हुई जब उसी मकान में रहने वाले किराएदार ने युवक का स्टेटस देखा और फिर मौके पर पहुंचा। जबतक लोग वहां पहुंचते तब तक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

किराएदार ने दी जानकारी

बताया जा रहा है कि तीन महीने पहले ही युवक की लव मैरिज हुई थी और वह नानक नगरी में किराए के मकान में 1st फ्लोर पर रह रहा था। उसी मकान के नीचे वाले किराएदार रवि कुमार ने बताया कि वह अपना मोबाइल चला रहे थे तभी मोहित के स्टेटस पर उनकी नजर पड़ी, जिसमें लिखा था 'गुड बाय'। जिसके बाद उसने अपने भाई को बुलाया और दोनों मकान मालिक के पास गए। इस बीच युवक को कॉल भी किया गया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। मकान मालिक के साथ जब वो लोग ऊपर गए तो देखा कि उसका शव पंखे से लटक रहा था। उन्होंने बताया कि करीब तीन महीने पहले ही युवक की लव मैरिज हुई थी और उसकी पत्नी भी उसके साथ रह रही थी। दो-तीन दिन पहले ही युवक की सास उसकी पत्नी को मायके लेकर गई थी। हालांकि और क्या बात हुई है उन्हें नहीं पता।

सुसाइड नोट भी हुआ बरामद

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधिकारी पप्पू राम ने बताया कि उन्होंने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पंखे से उतरवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया है। उन्होंने कहा कि एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसकी जांच की जा रही है। आगे जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि तफ्तीश के बाद जो भी सामने आएगा, उस पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। (इनपुट- सुनील नागपाल)

यह भी पढ़ें- 

ना UPSC का चक्कर ना ट्रेनिंग की टेंशन, सीधे मिल गई 'IPS की वर्दी'; पूछताछ में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

तिरुपति विवाद के बीच पवन कल्याण का बड़ा ऐलान, भगवान वेंकटेश्वर को प्रसन्न करने के लिए इस मंदिर में 11 दिन करेंगे तपस्या