A
Hindi News पंजाब लव मैरिज का बदला गैंगरेप से लिया, चार आरोपियों ने युवक की बहन के साथ किया गंदा काम; तीन माह बाद हुआ खुलासा

लव मैरिज का बदला गैंगरेप से लिया, चार आरोपियों ने युवक की बहन के साथ किया गंदा काम; तीन माह बाद हुआ खुलासा

पंजाब के शहर लुधियाना में एक महिला के साथ चार आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि महिला के भाई के साथ आरोपी की बेटी फरार हो गई थी, जिसका बदला लेने के लिए उन्होंने महिला के साथ गैंगरेप किया।

चार आरोपियों ने किया गैंगेरेप।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE चार आरोपियों ने किया गैंगेरेप।

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपने परिवार के तीन सदस्यों के साथ मिलकर एक विवाहित महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति की बेटी पीड़िता के भाई के साथ चली गई थी। इसके बाद से आरोपियों ने बदला लेनी की ठान ली। चारों आरोपियों ने लव मैरिज का बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक यूपी के गोरखपुर निवासी आरोपियों ने कथित तौर पर इस कृत्य को अपने मोबाइल फोन में भी रिकॉर्ड कर लिया। 

एक मई को हुई थी घटना

पुलिस ने कहा कि यह घटना एक मई को हुई थी, लेकिन पीड़िता इतनी सदमे में थी कि वह लंबे समय तक मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं करा सकी। अधिकारियों ने बताया कि कथित सामूहिक बलात्कार के सदमे से उबरने और स्थिर होने के बाद ही उसने शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस से संपर्क किया। पुलिस के अनुसार, टिब्बा रोड थाने में चार आरोपियों- रविंदर सिंह, उसके भाई वरिंदर सिंह, बेटे अमन सिंह और एक अन्य सहयोगी संतोष सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका भाई और मुख्य आरोपी रविंदर की बेटी इस साल अप्रैल में कहीं चले गए थे। 

युवती की तलाश में पीड़िता के घर गए थे आरोपी

दर्ज मामले के अनुसार, चारों आरोपी एक मई को प्रेमी युगल की तलाश में महिला के घर पहुंचे थे। जब वे वहां नहीं मिले तो आरोपियों ने कथित तौर पर पीड़िता को धमकाया और बदला लेने के लिए उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता ने शिकायत में कहा कि आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर उसने शिकायत दर्ज कराई तो वे वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। पुलिस ने बताया कि पीड़िता दो बच्चों की मां है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

दृश्यम फिल्म देखकर रची हत्या की साजिश, साड़ी से गला दबाया और फिर दफना दिया शव; पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

"हाईवे कोई पार्किंग की जगह नहीं", सुप्रीम कोर्ट ने शंभू बॉर्डर को आंशिक रूप से खोलने का दिया आदेश