A
Hindi News पंजाब लुधियाना में शिवसेना नेता संदीप थापर उर्फ गोरा पर निहंगों ने किया जानलेवा हमला, हैरान कर देगा वीडियो

लुधियाना में शिवसेना नेता संदीप थापर उर्फ गोरा पर निहंगों ने किया जानलेवा हमला, हैरान कर देगा वीडियो

लुधियाना में निहंग सिखों के भेष में कपड़े पहने लोगों द्वारा किए गए तेज धार वाले हमले में शिव सेना पंजाब के नेता संदीप थापर गोरा गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावर मौके से फरार होने में कामयाब रहे।

शिवसेना नेता संदीप थापर उर्फ गोरा पर हमला- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शिवसेना नेता संदीप थापर उर्फ गोरा पर हमला

लुधियाना। लुधियाना में शिवसेना पंजाब  इकाई के नेता संदीप थापर उर्फ गोरा पर सिविल अस्पताल के बाहर कातिलान हमला हुआ है। निहंग बाने में आए 3 से 4 आरोपियों ने तेजधार हथियारों से वार किया। गोरा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। संदीप थापर गोरा गनमैन के साथ सिविल अस्पताल में चलने वाले संवेदना ट्रस्ट के प्रधान रविंदर अरोड़ा की पुण्यतिथि समागम में आए थे। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

समागम में माथा टेकने के बाद जैसे ही बाहर निकले तो निहंग के वेश में आए चार युवकों ने उन पर तेजधार हथियार से वार कर दिया। गोरा को लहुलुहान हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तलवार से किया गया हमला

शिव सेना पंजाब के अध्यक्ष राजीव टंडन के अनुसार, थापर भाजपा नेता रविंदर अरोड़ा के स्मृति समारोह में भाग लेने के लिए सिविल अस्पताल गए थे। अपने सुरक्षा दस्ते के साथ अस्पताल परिसर से बाहर निकलने पर उन्हें निहंगों के एक समूह ने रोक लिया। टंडन ने कहा कि आरोपियों ने संदीप थापर पर उनके गनमैन के सामने तलवारों से हमला किया, जिन्होंने उन्हें बचाने के लिए कुछ नहीं किया।

शिवसेना कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

हमले के बाद अपराधी मौके से भागने में सफल रहे। थापर को तुरंत सीएमसी अस्पताल ले जाया गया और बाद में आगे की चिकित्सा के लिए डीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के जवाब में शिवसेना नेताओं ने पुलिस प्रशासन पर असंतोष व्यक्त करते हुए सिविल अस्पताल और उसके बाद डीएमसी अस्पताल में विरोध प्रदर्शन किया। 

रिपोर्ट- तुषार भारती