A
Hindi News पंजाब ऑटो से आए और कोठी में फेंक दिया ग्रेनेड, चंडीगढ़ धमाके का CCTV फुटेज आया सामने; आरोपियों पर 2 लाख का इनाम

ऑटो से आए और कोठी में फेंक दिया ग्रेनेड, चंडीगढ़ धमाके का CCTV फुटेज आया सामने; आरोपियों पर 2 लाख का इनाम

चंडीगढ़ की एक कोठी में ग्रेनेड से हमला हुआ है। कोठी के अंदर ग्रेनेड फेंका गया, जिससे धमाका हुआ। मकान मालिक ने दावा किया है कि ऑटो में सवार दो लोगों ने घर पर ग्रेनेड फेंका।

चंडीगढ़ की कोठी में धमाका- India TV Hindi चंडीगढ़ की कोठी में धमाका

चंडीगढ़ के सेक्टर-10 में एक कोठी में ग्रेनेड से हमला किया गया। कोठी के अंदर ग्रेनेड फेंका गया, जिससे धमाका हुआ। एक ऑटो से आए कुछ लोगों ने ग्रेनेड फेंका, जिससे घर की खिड़कियां और बगीचे में रखे कुछ गमले क्षतिग्रस्त हो गए। हाउस नंबर- 575 में घर का शीशा टूट जाने की बात सामने आई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। मकान मालिक ने दावा किया है कि ऑटो में सवार दो लोगों ने घर पर ग्रेनेड फेंका। पुलिस ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

आरोपियों पर दो लाख का इनाम 

वहीं, अब पुलिस ने आरोपियों की सूचना देने पर दो लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस के मुताबिक, जिस ऑटो में सवार होकर आरोपी आए थे उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोई भी व्यक्ति इन आरोपियों की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम नंबर- 112 पर दे सकता है। इसके इलावा वॉट्सऐप नंबर- 9465121000 पर भी सूचना दी जा सकती है।

घटना का सीसीटीवी आया सामने

पुलिस ने बताया कि विस्फोट के कारणों का पता लगाने के लिए जांच जारी है। बुधवार शाम करीब 5:30 बजे धमाके की सूचना मिलने के बाद चंडीगढ़ की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कंवरदीप कौर और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बम निरोधक दस्ते और केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की टीम भी नमूने एकत्र करने के लिए मौके पर पहुंचीं। एसएसपी कंवरदीप कौर ने कहा, "जब हम पहुंचे तो दिखा कि यह कोई छोटी चीज थी जो दबाव से फटी थी। वह एक छोटा सा विस्फोट था। भगवान की कृपा से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ।" 

"कोठी किसी एनआरआई की है"

पुलिस ने बताया कि खिड़कियों को नुकसान पहुंचा है। कुछ गमले जो गार्डन में रखे हुए थे, उन्हें भी नुकसान हुआ है। जांच जारी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस घटनास्थल की घेराबंदी कर मौके पर जांच कर रही है। अब तक पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग नहीं लगा है। बताया जा रहा है कि यह कोठी किसी एनआरआई की है। इस धमाके की वजह से आस-पास के कोठियों के शीशे भी चटक गए। बम निरोधक दस्ता पहुंचकर जांच कर रहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि निजी रंजिश समेत सभी पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है। 

ये भी पढ़ें- 

हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनी तो क्या रणदीप सुरजेवाला होंगे CM? आया जवाब

पीएम मोदी 16 सितंबर को यहां करेंगे मेट्रो रेल एक्सटेंशन लाइन का उद्घाटन, दो शहरों के लोगों को होगा फायदा