A
Hindi News पंजाब पंजाब: कार की RC देखने के बहाने में घर में घुसे बदमाश, हाथ जोड़ते रहे बच्चे, NRI के सिर में दागी 3 गोलियां-VIDEO

पंजाब: कार की RC देखने के बहाने में घर में घुसे बदमाश, हाथ जोड़ते रहे बच्चे, NRI के सिर में दागी 3 गोलियां-VIDEO

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने भगवंत मान की सरकार में हो रहीं क्राइम घटनाओं को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

नजदीक जाकर सिर में मारी गोली- India TV Hindi Image Source : CCTV FOOTAGE नजदीक जाकर सिर में मारी गोली

पंजाब के अमृतसर में एक बार फिर लूट और हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। अभी पिछले दिन ही अमृतसर में कुछ हमलावरों द्वारा एक घर में घुसकर एक महिला की हत्या का मामला सामने आया था। वहीं, इस मामले को अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि अमृतसर के दबुर्जी में एक एनआरआई युवक की घर में घुसकर दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

पंजाब के पूर्व सीएम ने शेयर किया वीडियो 

इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पंजाब के पूर्व सीएम सुखबीर सिंह बादल ने वीडियो को एक्स पर शेयर किया है। साथ ही भगवंत मान की सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि पंजाब के लोग अब अपने घरों में सुरक्षित नहीं हैं।

हाथ जोड़ते रहे बच्चे

वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक को उसके घर पर आकर दो लोगों ने गोली मारी है। मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे दोबुर्जी में अमेरिकी नागरिक के घर पर दो बदमाश आए। दोनों ने बातचीत के दौरान एनआरआई युवक के तीन गोलियां मारीं और फरार हो गए। पास में खड़े बच्चे हाथ जोड़ते रहे कि ऐसा मत करिए। बच्चों और परिजनों की एक न सुनी और गोली मार दी। 

कार की आरसी मांगने के बहाने घर में घुसे बदमाश

युवक को गंभीर हालत में अमृतसर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस संबंध में पुलिस ने कहा कि तीन हमलावर कार की आरसी मांगने के बहाने घर में घुसे और उसके बाद उन्होंने युवक सुखचैन सिंह पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। 

गोली मारने के बाद फरार हुए बदमाश

इसी बीच परिवार के सदस्यों घायल युवक हमलावरों के सामने हाथ जोड़ते रहे, लेकिन हमलावरों ने एक न सुनी और युवक सुखचैन सिंह के सिर और गर्दन में गोली मार दी। इसके बाद उनकी पिस्तौल से फायर बंद हो गए और दोनों बदमाश वहां से भाग निकले। 

अस्पताल में भर्ती है एनआरआई युवक

पुलिस का कहना है कि घायल युवक अस्पताल में भर्ती है। उसके परिजन भी अस्पताल में हैं। फिलहाल घायल युवक का बयान दर्ज कर मामले की गहनता से जांच की जाएगी और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।