A
Hindi News पंजाब सुनार के घर में लूट के इरादे से घुसे, महिला ने दिखाई हिम्मत तो पस्त हो गए शातिर- देखें VIDEO

सुनार के घर में लूट के इरादे से घुसे, महिला ने दिखाई हिम्मत तो पस्त हो गए शातिर- देखें VIDEO

अमृतसर के एक घर में दिनदहाड़े तीन बदमाश लूट के इरादे से घुसे, लेकिन महिला ने उन्हें घुसने नहीं दिया। जब शातिर बदमाश दरवाजा खोलने में कामयाब नहीं हुए तो भाग निकलने।

ghgh- India TV Hindi Image Source : GHGH hghg

पंजाब के अमृतसर के वेरका इलाके में तीन युवकों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। हालांकि, महिला ने ऐसी हिम्मत दिखाई कि बदमाश युवकों को भागना पड़ गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना वेरका के स्टार एवेन्यू की है। मंदीप कौर के घर पर दिनदहाड़े तीन बदमाश लूट के इरादे से घुसे, लेकिन महिला दीवार बनकर खड़ी हो गई। महिला का पति सुनार का काम करता है, इसलिए शातिरों ने इसी घर को चुना। 

महिला घर में अकेली थी और उसके दो छोटे बच्चे मौजूद थे। लुटेरे जैसे ही घर की दीवार फांदकर अंदर दाखिल होने की कोशिश की, तब तक महिला ने घर का कमरा बंद कर दिया और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। कुछ देर तक शातिरों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन जब कामयाबी नहीं मिली तो भाग निकलने को मजबूर हो गए।

बच्चे के साथ घर में थी महिला

पीड़िता मंदीप कौर ने बताया कि वह घर में अकेली बच्चों के साथ थी, तभी कुछ लुटेरों ने उनके घर की दीवार फांदकर घर में दाखिल होने की कोशिश की। उन्हें आते देख एकदम से दरवाजा पकड़ कर खड़ी हो गई। घटना को लेकर महिला के पति जगजीत सिंह ने कहा कि उनकी पत्नी के साथ यह घटना हुई है। उनकी पत्नी ने हिम्मत दिखाते हुए लुटेरों का सामना किया। उन्होंने पुलिस से लुटेरे पर कानूनी कार्रवाई की मांग की।

सुनार का काम करता है पति

घटना को लेकर महिला पुलिस अधिकारी एके सोही ने बताया कि बीते दिनों एक सुनार के घर में तीन लुटेरे घुसने का प्रयास कर रहे थे, तभी उसकी पत्नी ने बड़ी ही हिम्मत से उन्हें अंदर आने से रोक लिया। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा मामले की बारीकी से जांच की जा रही है आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है और जल्द ही आरोपी उनके गिरफ्त में होंगे। (रिपोर्ट- विशाल शर्मा)

ये भी पढ़ें- 

राम रहीम के जेल से बाहर आने का विरोध क्यों कर रही कांग्रेस? चुनाव आयोग को लिखा पत्र

बीकानेर में सुसाइड कांड, एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने खाया जहर, पति-पत्नी और बेटी की मौत