A
Hindi News पंजाब पंजाब: तेज रफ्तार स्कूल बस ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर, एक बच्ची समते 3 की मौत

पंजाब: तेज रफ्तार स्कूल बस ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर, एक बच्ची समते 3 की मौत

बस की टक्कर से बाइक में सवार 3 लोगों की मौत हो गई। गुस्साए स्थानीय लोगों ने बस में तोड़फोड़ कर उसे पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने स्कूल बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

सड़क हादसे में तीन की गई जान- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसे में तीन की गई जान

पंजाब के अमृतसर जिले में सड़क हादसे का मामला सामने आया है। अजनाला के पुंगा गांव के पास सोमवार को एक स्कूल बस ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। बस की टक्कर से बाइक पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। बाइक में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 

3 साल की बच्ची समेत 3 की मौत

पुलिस ने बताया कि बाइक पर चार लोग सवार थे। बाइक चला रहे हीरा मसीह, एक तीन वर्षीय बच्ची और एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दुर्घटना के बाद कुछ लोग मौके पर जमा हो गए और बस को ईंट-पत्थर और लाठी-डंडों से क्षतिग्रस्त कर दिया।

गुस्साए लोगों ने बस में की तोड़फोड़

पुलिस ने कहा कि बस के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में उससे पूछताछ की जा रही है। घायल महिला को अस्तपताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। इस सड़क हादसे को लेकर स्थानीय लोगों में काफी रोष है। उन्होंने बस चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। 

बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही थी बस 

पुलिस ने बताया कि श्री गुरु अंगद देव स्कूल की बस बच्चों को छोड़ने के लिए जा रही थी। इसी दौरान बस सवार चालक ने बाइक पीबी46-एडी-6970 को पीछे से टक्कर मार दी। घटना में बाइक चलाने वाले व्यक्ति, उसकी पत्नी और बच्ची की मौत हो गई। एक अन्य महिला घायल हो गई। 

भाषा के इनपुट के साथ