A
Hindi News पैसा बाजार अगले हफ्ते आ रहा है United Heat का IPO, कई देशों में है कंपनी का बिजनेस, जानिए डिटेल्स

अगले हफ्ते आ रहा है United Heat का IPO, कई देशों में है कंपनी का बिजनेस, जानिए डिटेल्स

कंपनी हीट एक्सचेंजर उपकरण जैसे- शेल और ट्यूब हीट एक्सचेंजर्स, एयर कूल्ड हीट एक्सचेंजर्स, मरीन हीट एक्सचेंजर्स, मॉइस्चर सेपरेटर, ऑटोमैटिक बैकफ्लश फिल्टर, प्रेशर वेसल्स और प्रोसेस फ्लो स्किड्स आदि सेल करती है।

आईपीओ- India TV Paisa Image Source : FILE आईपीओ

एडवांस्ड हीट एक्सचेंजर डिवाइस में एक्सपर्टीज रखने वाले यूनाइटेड हीट ट्रांसफर लिमिटेड का आईपीओ मंगलवार, 22 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहा है। इस आईपीओ से कंपनी का टार्गेट अपर बैंड पर करीब 30 करोड़ रुपये जुटाना है। कंपनी के शेयरों को एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर लिस्ट किया जाएगा। कंपनी 50,84,000 नए इक्विटी शेयरों का इश्यू 10 रुपये की फेस वैल्यू पर ला रही है। कंपनी आईपीओ से मिली रकम का उपयोग वर्किंग कैपिटल की आवश्यकताओं, ऋण चुकाने और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए करेगी।

सोमवार को एंकर इन्वेस्टर्स के लिये खुलेगा आईपीओ

सोमवार, 21 अक्टूबर 2024 को एंकर हिस्से के लिए बोली खुलेगी। यह इश्यू मंगलवार, 22 अक्टूबर 2024 से अन्य सभी लोगों के लिए खुलेगा और गुरुवार, 24 अक्टूबर 2024 को बंद होगा। कंपनी हीट एक्सचेंजर उपकरण जैसे- शेल और ट्यूब हीट एक्सचेंजर्स, एयर कूल्ड हीट एक्सचेंजर्स, मरीन हीट एक्सचेंजर्स, मॉइस्चर सेपरेटर, ऑटोमैटिक बैकफ्लश फिल्टर, प्रेशर वेसल्स और प्रोसेस फ्लो स्किड्स आदि सेल करती है।

कई देशों में विस्तार को मिलेगी मदद

यूनाइटेड हीट ट्रांसफर लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक योगेश पाटिल ने कहा, “हम अपना आईपीओ लाने के लिए उत्साहित हैं। यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है। यह आईपीओ हमें यूरोप, यूएसए और एशियाई देशों में विस्तार करके डोमेस्टिक और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने विविध ग्राहकों के साथ अपनी साझेदारी को मजबूत करने में सहायता करेगा । यह आवंटन हमें अपने स्टेकहोल्डर्स  के लिए पसंदीदा विकल्प बनाने के लक्ष्य की दिशा में सेवा और काम करने में मदद करेगा।”

यह है बुक रनिंड लीड मैनेजर

यूनाइटेड हीट ट्रांसफर लिमिटेड के परमानेंट निदेशक विवेक पाटिल ने कहा, “हीट एक्सचेंजर डिवाइस इंडस्ट्री ने अपनी जगह बना ली है और अब हमने सफलतापूर्वक वर्ल्ड लेवल पर अपने ग्राहकों का बेस तैयार किया है। हमारी सफलता केवल हमारे काम के हर पहलू में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने की हमारी प्रेरणा से ही हो सकती है। इस आईपीओ के साथ हम ज्यादा से ज्यादा लोगों की सेवा करके अपनी पहल का विस्तार करना चाहते हैं।” इस इश्यू के बुक रनिंग लीड मैनेजर स्वास्तिका इन्वेस्टमार्ट लिमिटेड हैं।

Latest Business News