A
Hindi News पैसा बाजार हरे निशान में खुला शेयर बाजार, निफ्टी 24050 के ऊपर, इन स्टॉक्स में अच्छी तेजी

हरे निशान में खुला शेयर बाजार, निफ्टी 24050 के ऊपर, इन स्टॉक्स में अच्छी तेजी

शेयरों पर नजर डालें तो टाटा मोटर्स, टाइटन, सनफार्मा, एमएंडएम, जेएसडब्ल्यू स्टील, भारती एयरटेल, बजाज फिन्सर्व, रिलायंस, एनटीपीसी और मारुति में तेजी देखने को मिल रही है।

Share Market - India TV Paisa Image Source : FILE शेयर बाजार

शेयर बाजार आज भी हरे निशान में खुला है। हालांकि, बाजार में बड़ी तेजी नहीं है लेकिन लगातार तेजी जारी है। बीएसई सेंसेक्स 68.09 अंक चढ़कर 81,779.84 अंक पर खुला है। वहीं, एनएसई निफ्टी 13.05 अंकों की तेजी के साथ 25,030.80 अंक पर पहुंच गया है। शेयरों पर नजर डालें तो टाटा मोटर्स, टाइटन, सनफार्मा, एमएंडएम, जेएसडब्ल्यू स्टील, भारती एयरटेल, बजाज फिन्सर्व, रिलायंस, एनटीपीसी और मारुति में तेजी देखने को मिल रही है। वहीं, एचडीएफसी बैंक  बाजज फाइनेंस, एसबीआई, अडानी पोर्ट्स, एक्सिस बैंक, आईसीआईसीआई बैंक और कोटकबैंक में गिरावट देखने को मिल रही है। आज बैंकिंग एक्सपायरी होने के चलते बैंकों के स्टॉक्स में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। 

सपाट बंद हुआ था बाजार 

शेयर बाजारों में मंगलवार को काफी उतार-चढ़ाव रहा और बीएसई सेंसेक्स मामूली 14 अंक के लाभ में बंद हुआ। हालांकि, निफ्टी अपने अबतक के उच्चतम स्तर 25,017 अंक पर बंद हुआ। मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार धातु, टिकाऊ उपभोक्ता और दैनिक उपयोग का सामान बनाने वाली कंपनियों में मुनाफावसूली ने दूरसंचार, प्रौद्योगिकी और आईटी शेयरों में लाभ को हल्का किया। लगातार नौवां सत्र रहा जब निफ्टी में तेजी रही है। जियोजीत फाइनेंशियल सर्विसेज के शोध प्रमुख विनोद नायर ने कहा, बाजार के रिकॉर्ड ऊंचाई पर होने के साथ निवेशकों की मुनाफावसूली की। फेडरल रिजर्व के सितंबर में नीतिगत दर में कटौती की संभावना से जहां बाजार में धारणा सकारात्मक बनी है। 

Latest Business News