A
Hindi News पैसा बाजार Stanley Lifestyles IPO की शानदार लिस्टिंग, 34% प्रीमियम पर सूचीबद्ध हुआ शेयर, जानें करेंट भाव

Stanley Lifestyles IPO की शानदार लिस्टिंग, 34% प्रीमियम पर सूचीबद्ध हुआ शेयर, जानें करेंट भाव

स्टेनली लाइफस्टाइल्स का शेयर एनएसई पर 34 प्रतिशत प्रीमियम पर खुला और 369 रुपये के निर्गम मूल्य की तुलना में 494.95 रुपये पर सूचीबद्ध हुआ।

स्टेनली लाइफस्टाइल भारत में एक प्रमुख लग्जरी फर्नीचर ब्रांड है।- India TV Paisa Image Source : FILE स्टेनली लाइफस्टाइल भारत में एक प्रमुख लग्जरी फर्नीचर ब्रांड है।

स्टेनली लाइफस्टाइल आईपीओ की शुक्रवार को शेयर बाजार में शानदार लिस्टिंग रही। स्टेनली लाइफस्टाइल का शेयर 34 प्रतिशत प्रीमियम पर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर 494.95 रुपये पर सूचीबद्ध हुआ। स्टेनली लाइफस्टाइल भारत में एक प्रमुख लक्जरी फर्नीचर ब्रांड है। यह सुपर-प्रीमियम और लक्जरी सेगमेंट में विनिर्माण और खुदरा क्षेत्र में बड़े पैमाने पर काम करने वाले कुछ घरेलू ब्रांडों में से एक है। कंपनी के आईपीओ को निवेशकों का शानदार समर्थन मिला था। आईपीओ का मूल्य बैंड 351 रुपये से 369 रुपये प्रति शेयर के बीच निर्धारित किया गया था।

537.02 करोड़ रुपये जुटाना है लक्ष्य

स्टेनली लाइफस्टाइल्स आईपीओ, एक बुक-बिल्ट इश्यू है। इसका लक्ष्य 537.02 करोड़ रुपये जुटाना है। इस ऑफर में 0.54 करोड़ शेयरों का नया इश्यू शामिल है। इसकी कुल कीमत 200 करोड़ रुपये है, और 0.91 करोड़ शेयरों की बिक्री की पेशकश शामिल है, जिसकी कुल कीमत 337.02 करोड़ रुपये है। स्टेनली लाइफस्टाइल्स आईपीओ के लिए बोली 21 जून को शुरू हुई और 25 जून को खत्म हुई। स्टेनली लाइफस्टाइल्स के आईपीओ में बोली के तीसरे और आखिरी दिन यानी 25 जून को खुदरा और गैर-संस्थागत निवेशकों की तरफ से महत्वपूर्ण मांग देखी गई। शेयर का अलॉटमेंट 26 जून को फाइनल किया गया था।

आईपीओ को 96.98 गुना सब्सक्रिप्शन मिला

स्टेनली लाइफस्टाइल्स आईपीओ को 96.98 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था।  इसमें निवेशकों ने 1.02 करोड़ इक्विटी शेयरों के कुल ऑफर साइज के मुकाबले 99.32 करोड़ इक्विटी शेयरों के लिए बोली लगाई। एक्सिस कैपिटल लिमिटेड, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज लिमिटेड, जेएम फाइनेंशियल लिमिटेड और एसबीआई कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड आईपीओ के लिए बुक-रनिंग लीड मैनेजर हैं। केफिन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड इस इश्यू के लिए रजिस्ट्रार के रूप में काम करता है।स्टेनली लाइफस्टाइल आईपीओ की मजबूत लिस्टिंग के बावजूद, वास्तविक शुरुआत उम्मीदों से कम रही, क्योंकि ग्रे मार्केट ने 45-48% प्रीमियम की भविष्यवाणी की थी और शेयरों की ग्रे मार्केट प्रीमियम (जीएमपी) 170-175 रुपये प्रति शेयर थी।

Latest Business News