A
Hindi News पैसा बाजार Ola Electric: लिस्टिंग के बाद से ही तूफान बना हुआ है शेयर, सिर्फ 5 दिनों में दे डाला 75 प्रतिशत का ताबड़तोड़ रिटर्न

Ola Electric: लिस्टिंग के बाद से ही तूफान बना हुआ है शेयर, सिर्फ 5 दिनों में दे डाला 75 प्रतिशत का ताबड़तोड़ रिटर्न

लिस्टिंग वाले दिन ही कंपनी के शेयरों में 20 प्रतिशत का अपर सर्किट लग गया। शेयर बाजार में कंपनी के शेयरों ने अभी तक सिर्फ 5 दिन कारोबार किया है और इन 5 दिनों में ओला इलेक्ट्रिक के शेयर करीब 75 प्रतिशत तक रिटर्न दे चुके हैं।

लिस्टिंग के बाद से करीब 75 प्रतिशत चढ़ चुके हैं शेयरों के भाव- India TV Paisa Image Source : OLA ELECTRIC लिस्टिंग के बाद से करीब 75 प्रतिशत चढ़ चुके हैं शेयरों के भाव

Ola Electric Share Price: इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी ओला इलेक्ट्रिक के शेयर इन दिनों तूफान बने हुए हैं। शेयर बाजार में लिस्टिंग के बाद से ही कंपनी के शेयरों में ताबड़तोड़ तेजी देखी जा रही है। बताते चलें कि कंपनी का आईपीओ 2 अगस्त को खुला था और 6 अगस्त को बंद हुआ था।

कंपनी के आईपीओ के तहत 76 रुपये के भाव पर दिए गए थे शेयर

कंपनी ने अपने आईपीओ के तहत निवेशकों को 76 रुपये के भाव पर शेयरों का अलॉटमेंट किया था। कंपनी के आईपीओ को उतना बढ़िया समर्थन नहीं मिला था और शेयरों की लिस्टिंग भी 75.99 रुपये के भाव पर ही हुई थी। लेकिन लिस्टिंग के बाद से ही कंपनी के शेयर तूफान की तरह भाग रहे हैं।

लिस्टिंग के दिन ही शेयरों में लगा 20 प्रतिशत का अपर सर्किट

लिस्टिंग वाले दिन ही कंपनी के शेयरों में 20 प्रतिशत का अपर सर्किट लग गया। शेयर बाजार में कंपनी के शेयरों ने अभी तक सिर्फ 5 दिन कारोबार किया है और इन 5 दिनों में ओला इलेक्ट्रिक के शेयर करीब 75 प्रतिशत तक रिटर्न दे चुके हैं। 

शुक्रवार को 20 प्रतिशत की तेजी के साथ 133.08 रुपये हुआ भाव

शुक्रवार को हफ्ते के आखिरी दिन भी ओला इलेक्ट्रिक के शेयरों ने 20 प्रतिशत का अपर सर्किट लगाया। शुक्रवार को कंपनी के शेयर बीएसई पर 19.99 प्रतिशत की तेजी के साथ 132.76 रुपये और एनएसई पर 20 प्रतिशत की तेजी के साथ 133.08 रुपये के भाव पर बंद हुआ।

आईपीओ में एक लॉट में दिए गए थे 195 शेयर

ओला इलेक्ट्रिक के आईपीओ के तहत निवेशकों को 14,040 रुपये के निवेश में एक लॉट में 195 शेयर दिए गए थे। शेयरों के मौजूदा भाव के हिसाब से जिन निवेशकों को 195 शेयर भी मिले थे, अब उनकी वैल्यू 14,040 रुपये से बढ़कर 25,950 रुपये हो चुकी है। 

ओला इलेक्ट्रिक ने लॉन्च की रोडस्टर बाइक

बताते चलें कि ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक- ओला रोडस्टर को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस बाइक के 3 अलग-अलग वैरिएंट पेश किए थे, जिसकी शुरुआती कीमत 74,999 (एक्स-शोरूम) तय की गई है।

Latest Business News