A
Hindi News पैसा बाजार इस IPO को आखिरी दिन तक मिला 64 गुना सब्सक्रिप्शन, जानें प्राइसबैंड और सबकुछ

इस IPO को आखिरी दिन तक मिला 64 गुना सब्सक्रिप्शन, जानें प्राइसबैंड और सबकुछ

इकोस (इंडिया) मोबिलिटी एंड हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड ने मंगलवार को कहा कि उसने एंकर निवेशकों से 180. 36 करोड़ रुपये जुटाए हैं। दिल्ली स्थित यह कंपनी 25 से अधिक वर्षों से कॉर्पोरेट ग्राहकों को किराए पर कार (सीसीआर) और कर्मचारी परिवहन सेवाएं (ईटीएस) प्रदान कर रही है।

खुदरा व्यक्तिगत निवेशकों (आरआईआई) के लिए कोटा को 19.66 गुना अभिदान मिला। - India TV Paisa Image Source : FILE खुदरा व्यक्तिगत निवेशकों (आरआईआई) के लिए कोटा को 19.66 गुना अभिदान मिला।

ड्राइवर द्वारा संचालित मोबिलिटी प्रदाता ईकोस (इंडिया) मोबिलिटी एंड हॉस्पिटैलिटी की शुरुआती शेयर बिक्री को शुक्रवार को बोली के आखिरी दिन 64.18 गुना सब्सक्रिप्शन (अभिदान) मिला। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) डेटा के मुताबिक, 601 करोड़ रुपये की शेयर बिक्री में 1,26,00,000 शेयरों की पेशकश के मुकाबले 80,86,90,256 शेयरों के लिए बोलियां हासिल हुईं।

किस कैटेगरी को कितनी बोली मिली

खबर के मुताबिक, योग्य संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के लिए निर्धारित हिस्से को 136.85 गुना अभिदान मिला, जबकि गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए निर्धारित हिस्से को 71.17 गुना अभिदान मिला। खुदरा व्यक्तिगत निवेशकों (आरआईआई) के लिए कोटा को 19.66 गुना अभिदान मिला। ईकोस (इंडिया) मोबिलिटी एंड हॉस्पिटैलिटी के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) को बुधवार को बोली के पहले दिन पूर्ण अभिदान मिला।

1,80,00,000 इक्विटी शेयरों की बिक्री के लिए प्रस्ताव

प्रारंभिक शेयर बिक्री पूरी तरह से 1,80,00,000 इक्विटी शेयरों की बिक्री के लिए प्रस्ताव (ओएफएस) थी। आईपीओ की कीमत सीमा 318-334 रुपये प्रति शेयर है। इकोस (इंडिया) मोबिलिटी एंड हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड ने मंगलवार को कहा कि उसने एंकर निवेशकों से 180. 36 करोड़ रुपये जुटाए हैं। दिल्ली स्थित यह कंपनी 25 से अधिक वर्षों से कॉर्पोरेट ग्राहकों को किराए पर कार (सीसीआर) और कर्मचारी परिवहन सेवाएं (ईटीएस) प्रदान कर रही है।

कंपनी को जानें

ईकोस (इंडिया) मोबिलिटी एंड हॉस्पिटैलिटी इकोनॉमी से लेकर लग्जरी कारों तक 9,000 से अधिक वाहनों का बेड़ा संचालित करती है। यह लगेज वैन, लिमोसिन, विंटेज कार और विकलांग लोगों के लिए सुलभ परिवहन के लिए वाहन जैसे विशेष वाहन भी प्रदान करती है। इक्विरस कैपिटल और आईआईएफएल सिक्योरिटीज इस प्रस्ताव के बुक-रनिंग लीड मैनेजर हैं। कंपनी के शेयर बीएसई और एनएसई पर लिस्टेड होंगे।

Latest Business News