A
Hindi News पैसा बाजार Allied Blenders and Distillers IPO में आज से लगाएं बोली, जानें अहम तारीख और पूरी डिटेल

Allied Blenders and Distillers IPO में आज से लगाएं बोली, जानें अहम तारीख और पूरी डिटेल

एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स लिमिटेड का शेयर 2 जुलाई, 2024 को लिस्ट हो सकता है। सार्वजनिक निर्गम को बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है।

आईपीओ के जरिये कंपनी का टारगेट ₹1500 करोड़ जुटाना है। - India TV Paisa Image Source : FILE आईपीओ के जरिये कंपनी का टारगेट ₹1500 करोड़ जुटाना है।

एक और आईपीओ में बोली लगाने का मौका है।  एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स लिमिटेड ने अपने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) मंगलवार को भारतीय प्राथमिक बाजार में आ गया है। आप इस पब्लिक इश्यू के लिए 27 जून 2024 तक बोली लगा सकते हैं। कंपनी ने एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स आईपीओ का मूल्य बैंड ₹267 से ₹281 प्रति इक्विटी शेयर तय किया है। इस आईपीओ के जरिये कंपनी का टारगेट ₹1500 करोड़ जुटाना है। यह पब्लिक इश्यू नए शेयरों और ऑफर फॉर सेल (ओएफएस) का मिश्रण है। खबर के मुताबिक, शेयर बाजार पर्यवेक्षकों के मुताबिर, एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स लिमिटेड के शेयर मंगलवार को ग्रे मार्केट में ₹76 के प्रीमियम पर उपलब्ध हैं।

अब तक कितना हो चुका सब्सक्राइब

लाइवमिंट के मुताबिक, एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स लिमिटेड आईपीओ की बोली के पहले दिन सुबह 11:24 बजे तक, पब्लिक इश्यू 0.11 गुना बुक हो चुका था। रिटेल हिस्सा 0.16 गुना भरा गया था जबकि बुक बिल्ड इश्यू का एनआईआई हिस्सा 0.10 गुना सब्सक्राइब हुआ था। बोलीदाता लॉट में आवेदन कर सकता है, और मेनबोर्ड इश्यू के एक लॉट में 53 शेयर शामिल हैं। शेयर अलॉटमेंट को आखिरी रूप 28 जून, 2024 को है देने की सभावना है।

इस तारीख को शेयर हो सकता है सूचीबद्ध

एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स का शेयर 2 जुलाई, 2024 को लिस्ट हो सकता है। सार्वजनिक निर्गम को बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है। लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड को सार्वजनिक निर्गम का आधिकारिक रजिस्ट्रार नियुक्त किया गया है। कंपनी अपनी आय का उपयोग कर्ज चुकाने, वित्त लागत कम करने और लाभ मार्जिन बढ़ाने के लिए करने की योजना बना रही है।

Latest Business News