A
Hindi News पैसा बिज़नेस सिर्फ 3 दिन में बेच डाले 1348 करोड़ रुपये के फ्लैट्स, कंपनी के शेयरों में आई तूफानी तेजी

सिर्फ 3 दिन में बेच डाले 1348 करोड़ रुपये के फ्लैट्स, कंपनी के शेयरों में आई तूफानी तेजी

करीब 75 एकड़ में फैले इस प्रोजेक्ट में 30 से भी ज्यादा वर्ल्ड क्लास सुविधाओं वाले फ्लैट, एक 5 स्टार डीलक्स जेडब्ल्यू मैरियट होटल ठाणे गार्डन सिटी और एक ओबेरॉय इंटरनेशनल स्कूल शामिल होंगे।

18 अक्टूबर को शुरू हुई थी प्रोजेक्ट की बुकिंग- India TV Paisa Image Source : OBEROI REALTY 18 अक्टूबर को शुरू हुई थी प्रोजेक्ट की बुकिंग

लग्जरी घरों की डिमांड में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, मुंबई, पुणे, बेंगलुरू ही नहीं अब ठाणे में भी लग्जरी घरों की खरीद में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। जानी-मानी रियल एस्टेट कंपनी ओबेरॉय रियल्टी ने अभी 3 दिन पहले ही अपने नए प्रोजेक्ट की बुकिंग शुरू की थी और आज उनके सभी यूनिट्स बिक गए। कंपनी ने मुंबई महानगर क्षेत्र (MMR) के ठाणे में अपने नए प्रोजेक्ट की बुकिंग शुरू होने के बाद सिर्फ 3 दिन में 1348 करोड़ रुपये के सारे लक्जरी फ्लैट्स बेच डाले।

18 अक्टूबर को शुरू हुई थी बुकिंग

कंपनी ने 18 अक्टूबर को ‘ओबेरॉय गार्डन सिटी ठाणे’ प्रोजेक्ट की बुकिंग शुरू की थी। इस प्रोजेक्ट का चरणबद्ध तरीके से निर्माण और मार्केटिंग किया जाएगा। ओबेरॉय रियल्टी ने शेयर बाजार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने बुकिंग शुरू होने के पहले 3 दिन में 5.65 लाख वर्ग फुट (कारपेट एरिया) के लिए करीब 1348 करोड़ रुपये का कुल बुकिंग मूल्य दर्ज किया है। बताते चलें कि ओबेरॉय रियल्टी देश के प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक है और इसने MMR में 49 प्रोजेक्ट्स पूरे किए हैं।

प्रोजेक्ट में शामिल है 5 स्टार होटल

करीब 75 एकड़ में फैले इस प्रोजेक्ट में 30 से भी ज्यादा वर्ल्ड क्लास सुविधाओं वाले फ्लैट, एक 5 स्टार डीलक्स जेडब्ल्यू मैरियट होटल ठाणे गार्डन सिटी और एक ओबेरॉय इंटरनेशनल स्कूल शामिल होंगे। डेवलपमेंट के पहले स्टेज में 5 हाउसिंग टावर शामिल होंगे और 2 टावर के लिए बुकिंग 18 अक्टूबर 2024 से शुरू हो गई थी।

ग्राहकों के रिस्पॉन्स से गदगद हुए विकास ओबेरॉय

ओबेरॉय रियल्टी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर विकास ओबेरॉय ने कहा, ‘‘ ओबेरॉय गार्डन सिटी ठाणे में हमारे नए प्रोजेक्ट को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से हम खुश हैं। हमारे ग्राहकों ने हमारे ब्रांड और प्रोडक्ट में जो भरोसा दिखाया है, वो हमें बहुत प्रोत्साहित करता है। ये प्रोजेक्ट एक समग्र, शानदार जीवन जीने का अनुभव देने के हमारे दृष्टिकोण का प्रतीक है। हमें भरोसा है कि ये ठाणे में विलासिता के लिए एक नया स्टैंडर्ड स्थापित करेगा।’’

सोमवार को कंपनी के शेयरों में दिखी जोरदार तेजी

सोमवार को दोपहर 02.24 बजे बीएसई पर ओबेरॉय रियल्टी के शेयर 4.09% (79.00 रुपये) की ताबड़तोड़ तेजी के साथ 2010.00 रुपये के भाव पर ट्रेड कर रहे थे। बताते चलें कि कंपनी के शेयर अपने 52 वीक हाई के काफी करीब ट्रेड कर रहे हैं। ओबेरॉय रियल्टी के शेयरों का 52 वीक हाई 2067.65 रुपये और 52 वीक लो 1051.25 रुपये है। इस रियल एस्टेट कंपनी का मौजूदा मार्केट कैप 72,664.09 करोड़ रुपये है।

Latest Business News