A
Hindi News पैसा बिज़नेस JioFinance App का नया वर्जन हुआ लॉन्च, मुकेश अंबानी की कंपनी ग्राहकों को ऑफर कर रही किफायती लोन

JioFinance App का नया वर्जन हुआ लॉन्च, मुकेश अंबानी की कंपनी ग्राहकों को ऑफर कर रही किफायती लोन

जियो फाइनेंस ऐप में फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स और सर्विसेज की एक बड़ी रेंज जोड़ी गई है। इसमें म्यूचुअल फंड पर लोन, होम लोन (बैलेंस ट्रांसफर सहित), प्रॉपर्टी पर लोन शामिल हैं।

जियो फाइनेंस ऐप- India TV Paisa Image Source : REUTERS जियो फाइनेंस ऐप

Jio Finance App : नवरात्रि के इस फेस्टिव सीजन में जियो फाइनेंशियल सर्विस लिमिटेड ने जियो फाइनेंस ऐप का नया और इंप्रूव्ड वर्जन लॉन्च कर दिया है। यह ऐप अब गूगल प्ले स्टोर, एपल ऐप स्टोर और मायजियो पर उपलब्ध है। इस ऐप के जरिए कंपनी आकर्षक ब्याज दरों पर लोन ऑफर कर रही है। जियो फाइनेंस ऐप का बीटा वर्जन 30 मई 2024 को लॉन्च किया गया था। इस ऐप को 60 लाख से अधिक लोग डाउनलोड कर चुके हैं। कंपनी ने यूजर्स के अनुभवों को देखते हुए अब इंप्रूव्ड ऐप लॉन्च किया है। जियो फाइनेंशियल सर्विस ने स्टॉक एक्सचेंजों को एक रेगुलेटरी फाइलिंग में यह जानकारी दी है।

मिलेंगी ये सर्विसेज

जियो फाइनेंस ऐप में फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स और सर्विसेज की एक बड़ी रेंज जोड़ी गई है। इसमें म्यूचुअल फंड पर लोन, होम लोन (बैलेंस ट्रांसफर सहित), प्रॉपर्टी पर लोन शामिल हैं। कंपनी का कहना है कि ये लोन्स आकर्षक टर्म्स के साथ लाए गये हैं और इनसे ग्राहकों को बड़ी बचत होगी। जियो फाइनेंशियल सर्विस ने बताया कि जियो पेमेंट बैंक में केवल 5 मिनटों में डिजिटल सेविंग अकाउंट ओपन किया जा सकता है। कंपनी बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन और फिजिकल डेबिट कार्ड के माध्यम से सिक्योर बैंक अकाउंट पेश कर रही है। कंपनी ने बताया कि 15 लाख ग्राहक जियो पेमेंट बैंक पर अपने रोजना के और रेकरिंग खर्च को मैनेज कर रहे हैं। इस ऐप के जरिए क्रेडिट कार्ड बिल पेमेंट, यूपीआई पेमेंट और मोबाइल रिचार्ज भी किया जा सकता है। इस ऐप के माध्यम से यूजर्स अपने फाइनेंस को अच्छे से मैनेज कर सकते हैं। जियो फाइनेंस ऐप हेल्थ, लाइफ और गाड़ी का इंश्योरेंस भी ऑफर कर रहा है।

जियो फाइनेंशियल सर्विसेज का शेयर

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर शुक्रवार सुबह जियो फाइनेंशियल सर्विसेस लिमिटेड का शेयर लाल निशान पर ट्रेड करता दिखा। यह शेयर 0.35 फीसदी या 1.25 रुपये की गिरावट के साथ 342.50 रुपये पर ट्रेड करता दिखाई दिया।

Latest Business News