A
Hindi News पैसा बिज़नेस इंडिगो के सिस्टम में बग से यात्रियों को 'चेक-इन' करना हुआ मुश्किल, एयरपोर्ट पर लगी लंबी लाइन

इंडिगो के सिस्टम में बग से यात्रियों को 'चेक-इन' करना हुआ मुश्किल, एयरपोर्ट पर लगी लंबी लाइन

एयरलाइन ने यह भी कहा कि इससे 'चेक-इन' में देरी हो रही है। वह जल्द से जल्द सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए काम कर रही है।

Indigo- India TV Paisa Image Source : PTI इंडिगो

देश की सबसे बड़ी घरेलू एयरलाइन इंडिगो के यात्रियों को 'चेक-इन' करने में मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। विमानन कंपनी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि वह अपने पूरे नेटवर्क में टेम्पोररी सिस्टम प्रॉब्लेम का सामना कर रही है। इससे उसकी वेबसाइट और बुकिंग प्रभावित हो रही है। इंडिगो के यात्रियों को चेक-इन और बैगेज ड्रॉप में आ रही समस्या से एयरपोर्ट पर यात्रियों की लंबी लाइन लग गई है। विमानन कंपनी का कहना है कि वह इस समस्या से निपटने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। उम्मीद है कि जल्द ही इससे पार पा लिया जाएगा। 

एक्स पर पोस्ट कर दी जानकारी

एयरलाइन ने यह भी कहा कि इससे 'चेक-इन' में देरी हो रही है। वह जल्द से जल्द सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए काम कर रही है। इंडिगो ने एक्स पर पोस्ट किया, हम इस समय अपने पूरे नेटवर्क में टेम्पोररी सिस्टम प्रॉब्लेम  का सामना कर रहे हैं, जिससे हमारी वेबसाइट और बुकिंग प्रभावित हो रही है। इसके चलते ग्राहकों को प्रतीक्षा समय में वृद्धि का सामना करना पड़ सकता है और 'चेक-इन' में समय लग सकता है।'' इंडिगो ने कहा कि वह सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए तेजी से काम कर रही है। 

Latest Business News