A
Hindi News पैसा बिज़नेस इंडिया सीमेंट के कर्मचारियों को चेयरमैन ने दिया मजबूत भरोसा, कहा-किसी को असुरक्षित महसूस करने की जरूरत नहीं

इंडिया सीमेंट के कर्मचारियों को चेयरमैन ने दिया मजबूत भरोसा, कहा-किसी को असुरक्षित महसूस करने की जरूरत नहीं

आदित्य बिड़ला समूह की कंपनी अल्ट्राटेक सीमेंट ने इंडिया सीमेंट में 32.72 प्रतिशत हिस्सेदारी उसके प्रमोटर्स से 3,954 करोड़ रुपये में खरीदने की घोषणा की है। शेयरधारकों से भी 26 प्रतिशत की अतिरिक्त हिस्सेदारी 3,142.35 करोड़ रुपये में लेने की योजना है।

श्रीनिवासन ने कहा कि स्वामित्व अल्ट्राटेक के पास जाने का मतलब कर्मचारियों के करियर में कोई बदलाव नही- India TV Paisa Image Source : FILE श्रीनिवासन ने कहा कि स्वामित्व अल्ट्राटेक के पास जाने का मतलब कर्मचारियों के करियर में कोई बदलाव नहीं आया है।

इंडिया सीमेंट के कर्मचारियों को कंपनी के चेयरमैन ने बड़ा भरोसा दिया है। इंडिया सीमेंट के वाइस चेयरमैन और प्रबंध निदेशक एन श्रीनिवासन ने अपने कर्मचारियों को आश्वस्त किया है कि कंपनी का स्वामित्व अल्ट्राटेक के पास जाने के बावजूद किसी को भी असुरक्षित महसूस करने की जरूरत नहीं है। भाषा की खबर के मुताबिक, आदित्य बिड़ला समूह की कंपनी अल्ट्राटेक सीमेंट ने इंडिया सीमेंट में 32.72 प्रतिशत हिस्सेदारी उसके प्रमोटर्स से 3,954 करोड़ रुपये में खरीदने की घोषणा की है। इसके अलावा, शेयरधारकों से भी 26 प्रतिशत की अतिरिक्त हिस्सेदारी 3,142.35 करोड़ रुपये में लेने की योजना है।

आप पूरे जोश से काम करें

खबर के मुताबिक, इंडिया सीमेंट के स्वामित्व में बदलाव की इस घोषणा से कंपनी के कर्मचारी अपने भविष्य को लेकर थोड़े आशंकित नजर आए। इन आशंकाओं को कंपनी के मुखिया श्रीनिवासन ने सोमवार को दूर करने की कोशिश की। उन्होंने करीब 300 कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि इंडिया सीमेंट में किसी भी व्यक्ति को असुरक्षित या भयभीत महसूस करने की जरूरत नहीं है। इसका भविष्य उतना ही मजबूत है जितना मेरे पास इसकी कमान रहते समय था। आप पूरे जोश से काम करें और सब कुछ पहले की तरह होगा। भविष्य अच्छा है।

कर्मचारियों के करियर में कोई बदलाव नहीं

साथ ही श्रीनिवासन ने कहा कि स्वामित्व अल्ट्राटेक के पास जाने का मतलब कर्मचारियों के करियर में कोई बदलाव नहीं आया है। उन्होंने कहा कि मुझे आदित्य बिड़ला समूह के चेयरमैन ने खुद आश्वास्त किया है कि वह लंबे समय से कंपनी में चली आ रही नीति को ही जारी रखेंगे। हर किसी के लिए जगह होगी और बढ़िया कर्मचारियों को पुरस्कृत किया जाएगा। इस मौके पर श्रीनिवासन ने उत्पादन की बढ़ी हुई लागत से कारोबार पर पड़े असर का भी जिक्र किया। कर्मचारियों को कंपनी के चेयरमैन की तरफ से दिए गए इस भरोसे से राहत की आस जगी है।

Latest Business News