घरेलू एयरलाइन इंडिगो के सैकड़ों पैसेंजर इस्तांबुल एयरपोर्ट पर कई घंटे से फंसे हुए हैं। एयरलाइन ने मुंबई और दिल्ली जाने वाली अपनी फ्लाइट्स में लंबी देरी के चलते हुई इस असुविधा के लिए माफी मांगी है। पीटीआई की खबर के मुताबिक, इंडिगो हर रोज दिल्ली और मुंबई से इस्तांबुल के लिए बोइंग 777 विमानों से एक-एक फ्लाइट ऑपरेट करती है। खबर के मुताबिक, प्रभावित फ्लाइट्स की सटीक जानकारी तुरंत पता नहीं मिल सकी है, लेकिन कई यात्रियों ने सोशल मीडिया पर 24 घंटे तक की लंबी देरी और एयरपोर्ट पर सुविधाओं की कमी के बारे में शिकायत की है।
एयरलाइन ने कहा- ग्राहकों की सहायता की जा रही है
खबर के मुताबिक, गुरुवार से ही कई यात्री फंसे हुए हैं। इंडिगो ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि हमें इस्तांबुल जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट्स में देरी के बारे में पता है। हम ग्राहकों की सुविधा को टॉप प्रायोरिटी देते हैं और हमारी टीमें ग्राहकों की सहायता के लिए सभी कॉन्टैक्ट प्वाइंट्स पर उपलब्ध हैं। एयरलाइन ने पैसेंजर्स को हुई असुविधा के लिए माफी मांगी है। हालांकि, एयरलाइन ने स्पेसिफिक डिटेल का खुलासा नहीं किया। कुछ यात्रियों ने हवाई अड्डे पर फंसे लोगों की तस्वीरें भी शेयर कीं।
यात्रियों ने शेयर की अपनी परेशानी
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में एक पैसेंजर ने कहा कि पहली बार भारत आया हूं और पिछले 24 घंटों से इस्तांबुल एयरपोर्ट पर फंसा हुआ हूं क्योंकि इंडिगो की फ्लाइट लगातार कैंसिल हो रही है। यात्री ने आगे लिखा- खाना नहीं। कोई क्लियरिटी नहीं। कोई एयरलाइन स्टाफ नहीं, कोई मुआवज़ा नहीं, दयनीय व्यवहार।
एक अन्य यात्री ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा- @IndiGo6E और @TurkishAirlines ऑपरेटरों की दयनीय सेवाओं के कारण बहुत से लोग एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं। उनके साथ कभी भी फ्लाइट बुक न करें क्योंकि वे यात्रियों के समय की कद्र नहीं करते। @IndiGo6E के साथ आप कभी भी समय पर नहीं पहुंच सकते।
Latest Business News