A
Hindi News पैसा बिज़नेस Diwali Sale: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 70% की बंपर छूट, कार्ड के इस्तेमाल पर 10% एक्स्ट्रा कैशबैक

Diwali Sale: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 70% की बंपर छूट, कार्ड के इस्तेमाल पर 10% एक्स्ट्रा कैशबैक

Diwali Sale: धनतेरस और दिवाली पर उपभोक्ताओं को आकर्षित करने और सेल बढ़ाने के लिए कंपनियां एक से बढ़कर एक डील दे रहीं हैं। यह डील ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मार्केट में इस बार सामान रूप से देखने को मिल रहा है।

Diwali Sale: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 70% की बंपर छूट- India TV Paisa Image Source : INDIA TV Diwali Sale: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 70% की बंपर छूट

Diwali Sale: धनतेरस और दिवाली पर उपभोक्ताओं को आकर्षित करने और सेल बढ़ाने के लिए कंपनियां एक से बढ़कर एक डील दे रहीं हैं। यह डील ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मार्केट में इस बार सामान रूप से देखने को मिल रहा है। यह छूट कपड़े, घर के सामान से लेकर इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद पर मिल रही है। अमेजन, फ्लिपकार्ट के अलावा कई और ब्रांड उपभोक्ताओं को बंपर छूट दे रहे हैं। उन्हीं में से एक है लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स जो इस बार धनतेरस और दिवाली के उपलक्ष्य में बंपर छूट ऑफर कर रही है। कंपनी की दिवाली सेल 16 अक्टूबर से शुरू हुई जो 30 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट पर 70% तक की छूट दी जा रही है। वहीं, क्रेडिट या डेबिट कार्ड के इस्तेमाल पर अतिरिक्त यानी एक्स्ट्रा 10% कैशबैक दिया है। इसके अलावा खरीदारी पर ग्राहक 500 रुपये की और छूट कूपन कोड “LOTUSDEAL” का उपयोग कर ले सकते हैं। 

इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स की तमाम रेंज पर छूट

लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स 19 शोरूम्स के जरिये राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांड की तामाम  इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स की बिक्री करती है। कंपनी एसी, वाशिंग मशीन, डिशवॉशर, चिमनी, एयर प्यूरीफायर, वाटर प्यूरीफायर, वैक्यूम क्लीनर, गीजर, पंखे, मिक्सर, मोबाइल, लैपटॉप, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव ओवन, आटा मेकर, कॉफी मेकर, एलईडी, होम थिएटर, गेम कंसोल, कूलर, हीटर, कंप्यूटर, कैमरा, पर्सनल केयर इलेक्ट्रॉनिक आइटम जैसे हेयर ड्रायर, ट्रिमर, शेवर आदि की बिक्री अपने ब्रांड के अधिन करती है। लोटस सैमसंग, एलजी, सोनी, फिलिप्स, व्हर्लपूल, पैनासोनिक, वीडियोकॉन, वोल्टास, हायर, गोदरेज, लेनोवो, एचपी, डेल आदि जैसी कंपनियों के उत्पाद की बिक्री करती है। इस सभी उत्पादों पर कंपनी बंपर छूट दे रही है।

इन उत्पादों पर बड़ी बचत करने का मौका 

अगर आप टीवी, फ्रीज, स्मार्टफोन आदि की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप लोटस के शोरूम से ले सकते हैं। कंपनी LED TVs  पर 60% तक का डिस्काउंट, स्मार्टफोन पर 52% तक का डिस्काउंट, लैपटॉप पर 45% तक का डिस्काउंट, एयर कंडीशनर पर 50% तक का डिस्काउंट, रेफ्रिजरेटर पर 45% तक का डिस्काउंट, वाशिंग मशीन्स पर 36% तक का डिस्काउंट, माइक्रोवेव ओवन पर 30% तक का डिस्काउंट दे रही है। 

सिंपल फाइनेंस और ईएमआई की भी सुविधा 

लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स उपभोक्ताओं का आसान फाइनेंस और ईएमआई पर उत्पाद खरीदने का भी मौका उपलब्ध करा रही है। आप अपने नजदीकी लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर पर या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अच्छी डील प्राप्त कर सकते हैं। 

अमेजन- फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल में ताबड़तोड़ ऑफर

फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल और ऐमेजॉन पर चल रही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में भी एक से बढ़कर एक ऑफर मिल रहे हैं। स्मार्टफोन, टीवी, फ्रीज, लैपटॉप से लेकर जरूरी के सारे सामान पर 75 फीसदी तक छूट मिल रही है। 23 अक्टूबर को सेल का आखिरी दिन है। सेल में खरीदारी करने वाले 80 परसेंट कंज्यूमर्स टीयर-2 शहर से हैं। पिछले साल के मुकाबले इस साल सेल में मोबाइल की सबसे ज्यादा बिक्री हुई है।

Latest Business News