A
Hindi News पैसा बिज़नेस Delhi Rains: भारी बारिश से दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने वाले 10 फ्लाइट्स करने पड़े डायवर्ट, पैसेंजर्स के लिए अलर्ट

Delhi Rains: भारी बारिश से दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने वाले 10 फ्लाइट्स करने पड़े डायवर्ट, पैसेंजर्स के लिए अलर्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर, कई एयरलाइंस ने कहा कि खराब मौसम के चलते फ्लाइट्स प्रभावित हो सकती हैं। राष्ट्रीय राजधानी में भारी बारिश हुई, जिससे कई इलाकों में जलभराव और यातायात जाम की स्थिति पैदा हो गई।

विस्तारा की पुणे से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट यूके998 को लखनऊ डायवर्ट किया गया है।- India TV Paisa Image Source : PTI विस्तारा की पुणे से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट यूके998 को लखनऊ डायवर्ट किया गया है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार को भारी बारिश ने परेशानी खड़ी कर दी। इसके चलते शाम को दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरने वाली कम से कम 10 फ्लाइट्स को डायवर्ट कर दिया गया। एक अधिकारी ने कहा कि खराब मौसम के चलते शाम 7:30 बजे के बाद हवाई अड्डे पर कम से कम 10 फ्लाइट को डायवर्ट किया गया। राष्ट्रीय राजधानी में भारी बारिश हुई, जिससे कई इलाकों में जलभराव और यातायात जाम की स्थिति पैदा हो गई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर, कई एयरलाइंस ने कहा कि खराब मौसम के चलते फ्लाइट्स प्रभावित हो सकती हैं।

फ्लाइट्स प्रभावित हो सकती हैं

खबर के मुताबिक, विस्तारा ने कहा कि दिल्ली हवाई अड्डे पर खराब मौसम के चलते पुणे से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट यूके998 को लखनऊ डायवर्ट किया गया है। बुधवार को शाम खराब मौसम के कारण दिल्ली आने-जाने वाली फ्लाइट्स प्रभावित हो सकती हैं। एयर इंडिया ने कहा कि पैसेंजर्स को सलाह दी जाती है कि वे एयरपोर्ट के लिए जल्दी निकलें, क्योंकि धीमी गति से यातायात और जलभराव के कारण आवाजाही में देरी हो सकती है।

फ्लाइट का स्टेटस चेक कर ही निकलें

घरेलू बजट एयरलाइन स्पाइसजेट ने कहा कि दिल्ली में खराब मौसम (भारी बारिश) के चलते, सभी प्रस्थान/आगमन और उनकी फ्लाइट्स प्रभावित हो सकती हैं। इंडिगो ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि हमारे पास सीधे स्वर्ग से एक विशेष घोषणा है! बारिश के देवताओं ने आज रात दिल्ली पर अपना आशीर्वाद बरसाने का फैसला किया है।



परिणामस्वरूप, हम पूरी रात भारी बारिश की उम्मीद कर रहे हैं। एयरलाइन ने यात्रियों से कहा है कि अपनी फ्लाइट का स्टेटस चेक कर ही घर से निकलें। फ्लाइट्स पर होने वाले असर से कई पैसेंजर्स भी परेशान हैं। कई पैसेंजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी परेशानी को भी शेयर किया। भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने राजधानी और उसके आस-पास के इलाकों के लिए रात 9 बजे तक रेड अलर्ट जारी किया है। 'रेड' चेतावनी में कार्रवाई और सतर्कता बरतने की बात कही गई है।

Latest Business News