A
Hindi News पैसा बिज़नेस Anant-Radhika wedding : अनंत अंबानी आम लोगों को करा रहे 50 दिन का महाभोज, एंटीलिया पर रोज 9000 लोग पा रहे लजीज दावत

Anant-Radhika wedding : अनंत अंबानी आम लोगों को करा रहे 50 दिन का महाभोज, एंटीलिया पर रोज 9000 लोग पा रहे लजीज दावत

Anant-Radhika wedding Bhandara : अनंत अंबानी के घर एंटीलिया के नीचे पिछले 45 दिन से भंडारा चल रहा है। इस भंडारे में आम लोग लजीज खाने का आनंद ले रहे हैं। यह भंडारा 15 जुलाई तक चलेगा।

अनंत अंबानी की शादी का...- India TV Paisa Image Source : REUTERS अनंत अंबानी की शादी का भंडारा

Anant-Radhika wedding Bhandara : मुकेश अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। यह शादी मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। अंबानी फैमिली ने इस शादी को सेलिब्रेट करने के लिये कई एक्टिविटीज प्लान की हैं। अंबानी फैमिली अपने लोक-कल्याणकारी कामों के लिये भी जानी जाती है। हाल ही में इस परिवार ने 50 जोडों की सामुहिक शादी करवाई थी। इस सामुहिक विवाह में नीता अंबानी ने स्त्रीधन के रूप में हर दुल्हन को गोल्ड जूलरी के साथ एक लाख रुपये कैश दिये थे। अंबानी फैमिली अनंत-राधिका की शादी को सिर्फ वीआईपी लोगों के साथ ही नहीं, बल्कि आम लोगों के साथ भी सेलिब्रेट कर रही है। एक वायरल वीडियो से यह बखूबी पता चलता है।

45 दिनों से पूरे दिन चल रहा भंडारा

मुंबई के सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में आम लोग स्वादिष्ट खाने का आनंद लेते दिख रहे हैं। विरल भयानी के अनुसार, एंटीलिया के नीचे लगातार भंडारा चल रहा है। यहां पूरे दिन आम लोग खाना खाते हैं। इस भंडारे को 45 दिनों से अधिक समय हो गया है। रोज करीब 9000 लोग इस भंडारे में खाना खा रहे हैं। भंडारे की आखिरी तारीख 15 जुलाई है। वीडियो में लोगों को खाना सर्व होते देखा जा सकता है। यहां आ रहे लोग खाने की काफी तारीफ करते दिख रहे हैं और अनंत-राधिका को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। विरल भयानी ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'अनंत अंबानी की उदारता वाकई अनंत है। 45 दिनों से अधिक समय हो गया है, पूरे दिन भंडारा चलता रहता है।'

भंडारे में हैं लजीज व्यंजन

वायरल वीडियो में आप भंडारे में परोसे जा रहे व्यंजनों को भी आसानी से देख सकते हैं। इसमें वेज पुलाव, ढोकला, पूरी, गट्टे की सब्जी, पनीर की सब्जी और रायता शामिल है। अंबानी फैमिली ने हाल ही में हल्दी, संगीत और मेहंदी की रस्म सेलिब्रेट की है। अब शादी की बाकी रस्में सेलिब्रेट होनी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' होना है। इसके बाद 14 जुलाई को 'मंगल उत्सव' या वेडिंग रिसेप्शन होना है।

Latest Business News