A
Hindi News पैसा बिज़नेस New Feature: जल्‍द व्‍हाट्सऐप के जरिये फेसबुक पर कर सकेंगे फोटो, वीडियो और मैसेज शेयर, दोनों होंगे इंटीग्रेट

New Feature: जल्‍द व्‍हाट्सऐप के जरिये फेसबुक पर कर सकेंगे फोटो, वीडियो और मैसेज शेयर, दोनों होंगे इंटीग्रेट

जल्‍द ही आप अपने व्‍हाट्सऐप एकाउंट से मैसेज, फोटो और वीडियो को डायरेक्‍ट अपने फेसबुक एकाउंट पर भी शेयर कर सकेंगे। कंपनी दोनों को इंटीग्रेट करने जा रही है।

New Feature: जल्‍द व्‍हाट्सऐप के जरिये फेसबुक पर कर सकेंगे फोटो, वीडियो और मैसेज शेयर, दोनों होंगे इंटीग्रेट- India TV Paisa New Feature: जल्‍द व्‍हाट्सऐप के जरिये फेसबुक पर कर सकेंगे फोटो, वीडियो और मैसेज शेयर, दोनों होंगे इंटीग्रेट

नई दिल्‍ली। जल्‍द ही आप अपने व्‍हाट्सऐप एकाउंट से मैसेज, फोटो और वीडियो को डायरेक्‍ट फेसबुक पर भी शेयर कर सकेंगे। ऐसी खबरें आ रही हैं कि व्‍हाट्सऐप अपने यूजर्स को उनके फेसबुक एकाउंट के साथ इंटीग्रेट करने की योजना पर काम कर रहा है।

फेसबुक से जुड़ेगा व्‍हाट्सऐप

इंस्‍टेंट मैसेजिंग ऐप व्‍हाट्सऐप अपने यूजर्स के एकाउंट को उनके फेसबुक एकाउंट से इं‍टीग्रेट करने पर तेजी से काम कर रही है। इसके तहत जब भी आपके व्हाट्सएप पर कोई स्क्रीनशॉट, वीडियो, तस्वीर आएगी तो व्हाट्सऐप यूजर के पास इसे फेसबुक पर शेयर करने का ऑप्शन भी आएगा। यूजर चाहे तो व्हाट्सऐप से डायरेक्‍ट अपने फेसबुक एकाउंट पर कुछ भी शेयर कर सकता है। एंड्रॉयड डेवलपर जेवियर सैंटॉस ने एक व्हाट्सऐप स्क्रीन शॉट शेयर किया है, जिसमें इस नए फीचर की झलक दिखाई गई है। एंड्रॉयड व्हाट्सऐप वर्जन 2.12.413 में ये नया फीचर आ सकता है। 2014 में फेसबुक ने व्हाट्सऐप को 19 अरब डॉलर में खरीदा था। फेसबुक का मैसेजिंग ऐप फेसबुक के साथ पहले से ही इंटीग्रेट है।

यह भी पढ़ें

अब WhatsApp का यूज करने के लिए नहीं देना होगा शुल्‍क, कंपनी ने की 1 डॉलर फीस खत्‍म करने की घोषणा

दुनियाभर में बंद पड़ा व्‍हाट्सऐप

मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप मंगलवार को कुछ समय के लिए दुनियाभर में ठप पड़ गया। आरटी डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, लाखों यूजर्स ने यह शिकायत की कि उनके व्हाट्सऐप से भेजे गए मैसेज आगे नहीं जा रहे हैं। व्‍हाट्सऐप ठप पड़ने से जिन देशों पर असर पड़ा उनमें जापान, भारत, मलेशिया, कोलंबिया और अमेरिका शामिल हैं। हालांकि अधिकांश देशों में एक घंटे के भीतर समस्या सुलझ गई। फेसबुक ने अभी तक इसपर कोई टिप्पणी नहीं दी है।

Latest Business News